Ayodhya News : दुखद : लघुशंका करने निकले बालक की तालाब में डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम

दुखद : लघुशंका करने निकले बालक की तालाब में डूबने से मौत, घर में मचा कोहराम
UPT | पोस्टमार्टम की कार्रवाई करती बीकापुर पुलिस

Sep 29, 2024 18:03

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र की ग्राम सभा असकरनपुर में रविवार सुबह दुखद घटना हुई। 13 वर्षीय बालक की घर के पीछे तालाब में डूबने से मौत हो गई...

Sep 29, 2024 18:03

Short Highlights

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा असकरनपुर की घटना*

*विधिक कार्रवाई कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया*

Ayodhya News : बीकापुर कोतवाली क्षेत्र की ग्राम सभा असकरनपुर में रविवार सुबह दुखद घटना हुई। 13 वर्षीय बालक की घर के पीछे तालाब में डूबने से मौत हो गई। परिजनों की चीखों से हर किसी की आंखें नम हो गईं। पूरे गांव में शोक छा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक  बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा असकरनपुर निवासी ब्रह्मादीन यादव का लगभग 13 वर्षीय बालक राजन यादव रविवार की भोर में घर से निकला जो घंटों वापस नहीं लौटा। काफी समय तक बालक के घर नहीं लौटने से परेशान परिजनों ने आसपास पूछताछ शुरू की। कहीं पता न चलने पर हैरान परेशान घर वालों ने बालक राजन की खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान बालक घर के बगल ही स्थित गहरे तालाब में पाया गया। जिसे परिजन आनन फानन में सरकारी एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सक ने बालक को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंचीं कोतवाली पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

परिजनों एवं ग्रामीणों की ओर से यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालक सुबह-सुबह पेशाब करने तालाब की तरफ निकाला था जहां पर उसका पैर फिसलने के कारण वह तालाब में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया शुभचिंतकों तथा गांव में शोक छा गया।

Also Read

लगातार बारिश से अयोध्या धाम के कई मोहल्ले हुए जलमग्न, सपा सांसद अवधेश प्रसाद देखने पहुंचे हालात

29 Sep 2024 07:13 PM

अयोध्या Ayodhya News : लगातार बारिश से अयोध्या धाम के कई मोहल्ले हुए जलमग्न, सपा सांसद अवधेश प्रसाद देखने पहुंचे हालात

भारी बरसात से रामनगरी के कई मोहल्ले जलमग्न हैं। लोगों के घरों में पानी भरा है। दयनीय हालात की सूचना पाते है अयोध्या से सपा सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद ने तूफानी दौरा किया और पढ़ें