Ayodhya News : टेंडर निरस्त और स्थगित किए जाने से भड़के समाजवादी पार्टी के पार्षद, प्रदर्शन की चेतावनी

टेंडर निरस्त और स्थगित किए जाने से भड़के समाजवादी पार्टी के पार्षद, प्रदर्शन की चेतावनी
UPT | सपा कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी।

Jul 10, 2024 23:27

नगर निगम अयोध्या क्षेत्र में कार्य के लिए निर्माण विभाग द्वारा निकाले गये टेण्डर को निरस्त व स्थगित किए जाने के मामले में समाजवादी पार्टी के पार्षदों में गहरी नाराजगी...

Jul 10, 2024 23:27

Short Highlights
  • महापौर और नगर आयुक्त को दिया ज्ञापन, लगाए तमाम आरोप
  • निर्माण कार्य की जगह दिखाया जा रहा राजनीतिक प्रभुत्व
Ayodhya News : नगर निगम अयोध्या क्षेत्र में कार्य के लिए निर्माण विभाग द्वारा निकाले गए टेंडर को निरस्त व स्थगित किए जाने के मामले में समाजवादी पार्टी के पार्षदों में गहरी नाराजगी है। टेंडर स्थगन मामले को लेकर बुधवार को समाजवादी पार्टी के सभी पार्षदों ने विरोध जताया है। इस दौरान सभी ने महापौर व नगर आयुक्त से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा है। वही पार्षदों का आरोप है कि एक मार्च व 2 जुलाई का टेंडर किसके दबाव पर क्यों निरस्त और क्यों स्थगित किया गया।

समाजवादी पार्टी के पार्षदों का आरोप है कि बार-बार जनहित के आवश्यक कार्य, राजनैतिक दबाव व वर्चश्च साबित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। ऐसी विषम परिस्थितियों मे नगर निगम अयोध्या के द्वारा कोई भी स्थलीय निरीक्षण जनता को मूर्ख बनाने के लिए किया जा रहा है। उचित कारण व स्पष्टीकरण की सभी ने माँग की है।उन्होंने कहा अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो हम सभी पार्षद जनता व जनसमस्या के लिए धरना, प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। 

इस मौके पर पार्षद विशाल पाल टिंकू, रामभवन यादव, कृष्ण गोपाल, अर्जुन यादव, जगत नारायण यादव, पार्षद प्रतिनिधि मुकेश कुमार, एडवोकेट पार्षद अखिलेश पांडे  राशिद, पूर्व पार्षद राम आजोर यादव, मंसूर प्रधान पार्षद प्रतिनिधि आरोनी प्रसाद पासवान वकार अहमद सर्वजीत यादव महेंद्र शुक्ला राशिद सलीम शिवकुमार यादव नौशाद राईन  धर्म वीर  मौजूद रहे। 

Also Read

अयोध्या पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार ने किया प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का बखान

13 Jul 2024 08:23 PM

अयोध्या Ayodhya News : अयोध्या पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार ने किया प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का बखान

अयोध्या पहुंचे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने अभिनेता गब्बर इज बैक फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले सुमन तलवार ने हनुमंत लाल जी के साथ प्रभु श्रीराम लला का दर्शन पूजन किया... और पढ़ें