सुलतानपुर में भीषण हादसा : ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौके पर मौत

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौके पर मौत
UPT | सड़क हादसा

Jul 09, 2024 20:02

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई है...

Jul 09, 2024 20:02

Sultanpur News : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक गैस सिलेंडर लेकर जा रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसने इस भीषण घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट के मुताबिक परिवार शादी में शामिल होने जा रहा था हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

माता-पिता भी घायल
इस घटना में माता-पिता भी घायल हो गए हैं जिनका उपचार राजकीय मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर में जारी है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद ट्रक भी आगे जाकर पलट गई। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि मृत बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है, जबकि घायल माता पिता को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा
उन्होंने बताया कि कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनवारीपुर गांव निवासी पप्पूनिषाद अपनी पत्नी आरती और दो बच्चे शिवांग (8 वर्ष) और  शिवांक (6 वर्ष) को लेकर कोतवाली नगर के महमूदपुर कटावा आ रहा था। सभी गोसाईगंज के इटकौली के पास पहुंचे थे कि गैस सिलेंडर लादकर लेजा रही ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मारी और ट्रक पलट गया। टक्कर में दोनों मासूम बच्चों की मौके पर मौत हो गई।  घायल आरती के भाई सुदामा ने बताया कि आज भाई की शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए दीदी जीजा और बच्चे आ रहे थे कि रास्ते में ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।
 

Also Read

देवरिया डीएम की निजी कार टैक्सी से टकराई, टैक्सी चालक गंभीर रूप से घायल

17 Jul 2024 10:20 PM

बाराबंकी Barabanki News : देवरिया डीएम की निजी कार टैक्सी से टकराई, टैक्सी चालक गंभीर रूप से घायल

बाराबंकी में देवरिया जनपद की जिलाधिकारी की निजी कार और एक टैक्सी में जबरदस्त भिडंत हो गई। डीएम की गाड़ी का एयर बैग खुलने से गाड़ी में सवार लोगो को... और पढ़ें