Ayodhya News : सबसे पवित्र रिश्ते को किया तार-तार, बेटी से छेड़छाड़, अश्लील हरकत पर केस दर्ज

सबसे पवित्र रिश्ते को किया तार-तार, बेटी से छेड़छाड़, अश्लील हरकत पर केस दर्ज
UPT | बेटी से छेड़छाड़

Jul 09, 2024 21:20

इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पिता ने बेटी के साथ पवित्र रिश्ते को तार तार करने की कोशिश की है। अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील हरकतें...

Jul 09, 2024 21:20

Short Highlights
  • पत्नी ने तहरीर में बताया कि शराब के नशे में रात आया घर
  • बेटी के चीखने चिल्लाने पर दौड़ी पत्नी से भी की मारपीट
  • इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना
Ayodhya News : इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में पिता ने बेटी के साथ पवित्र रिश्ते को तार-तार करने की कोशिश की है। अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील हरकतें किए जाने का मामला पत्नी की तहरीर से प्रकाश में आया है। मामले में प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ला ने पीड़ित बालिका की मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ पासको एक्ट सहित गंभीर आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

मां ने लगाया पति पर आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने इनायतनगर पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि 16 जून की रात उसके पति शराब के नशे में घर आए थे और घर में चारपाई पर लेटी 10 वर्षीय बेटी के पास जाकर सो गए थे। पत्नी का आरोप है कि रात में 12:30 बजे करीब उसकी बेटी रोते हुए उसके पास आई और उसने अपने पिता द्वारा की गई गंदी हरकतों को बताया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
इसी बात को लेकर शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी व बेटी को को खूब मारा पीटा भी। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376 एबी 323, 504 आईपीसी एवं पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ला ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की विवेचना जारी है।

Also Read

घाघरा सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का खतरा, अलर्ट मोड पर प्रशासन...  

20 Jul 2024 02:32 PM

बाराबंकी Barabanki News : घाघरा सरयू नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का खतरा, अलर्ट मोड पर प्रशासन...  

बाराबंकी जिले में सरयू नदी में नेपाल से लगातार छोड़े जा रहे पानी से तराई क्षेत्रों में लोगों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है। सरयू के घटते बढ़ते जलस्तर के कारण नदी किनारे बसे गांवों के लोगों में दहशत का... और पढ़ें