advertisements
advertisements

दर्दनाक हादसा : डंपर और बाइक में टक्कर के बाद डंपर में बाइक समेत फंसा युवक, रगड़ से लगी आग में जिंदा जला

डंपर और बाइक में टक्कर के बाद डंपर में बाइक समेत फंसा युवक, रगड़ से लगी आग में जिंदा जला
UPT | हादसे के बाद डंपर का आग बुझाते फायर ब्रिगेड कर्मी।

May 09, 2024 19:41

दर्दनाक सड़क हादसे में डंपर में बाइक समेत फंसा युवक वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग में जिंदा जल गया। जबकि डंपर चालक हादसा होते ही घटनास्थल से फरार हो गया

May 09, 2024 19:41

Short Highlights
  • कैंट थाने के बालासराय क्षेत्र में रायबरेली-अयोध्या फोरलेन पर हुई दुर्घटना
  • गुरुवार सुबह हुए हादसे से डंपर व बाइक में लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने काबू पाया
Ayodhya News : दर्दनाक सड़क हादसे में डंपर में बाइक समेत फंसा युवक वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग में जिंदा जल गया। जबकि डंपर चालक हादसा होते ही घटनास्थल से फरार हो गया। दर्दनाक हादसा अयोध्या- रायबरेली फोरलेन पर गुरुवार सुबह कैंट थाना के बालासराय क्षेत्र में हुई है। पब्लिक की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने  दोनों वाहनों से आग बुझाई जिसके बाद बाइक चालक युवक के जलने की जानकारी हुई।

बताया जा रहा कि गुरुवार भोर में एक डंपर अयोध्या से रायबरेली की ओर अपने निर्धारित पटरी के बजाय गलत दिशा से जा रहा था। इसी दौरान कैंट थाना के बालासराय क्षेत्र में अयोध्या की ओर आ रहे मोटरसाइकिल सवार से आमने सामने की भिड़ंत हो गई। आशंका है कि भिड़ंत के बाद मोटरसाइकिल डंपर के नीचे फंस गई और सड़क पर कुछ दूर घिसटने के चलते निकली चिंगारी से आग लग गई। आग देख डंपर का चालक कूद कर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने भोर 3 बजे मामले की जानकारी पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी तो जिला मुख्यालय से फायर दस्ता मौके पर भेजा गया और फायर दस्ते ने आग पर काबू पाया। 

फायर ब्रिगेड प्रभारी बोले-आग बुझाने के बाद बाइक समेत युवक के जलने का पता चला 
अग्निशमन शाखा प्रभारी नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी का कहना है कि डंपर के टायर और केबिन में आग लगी हुई थी।आग बुझाने के बाद पता चला कि डंपर के नीचे एक बाइक फंसी है और एक युवक का शव पड़ा है। दस्ते ने आग पर काबू पाया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे कैंट थाना प्रभारी संजय मौर्य का कहना है कि डंपर के नीचे मिले अज्ञात युवक को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान कराई जा रही है। पोस्टमार्टम करा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Also Read

फर्स्ट डिवीजन के करीब पहुंचा जिला, कड़े मुकाबले के बीच 59.13 फीसदी हुआ मतदान

20 May 2024 09:07 PM

अयोध्या फैजाबाद लोकसभा चुनाव-2024 : फर्स्ट डिवीजन के करीब पहुंचा जिला, कड़े मुकाबले के बीच 59.13 फीसदी हुआ मतदान

फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में रुदौली, मिल्कीपुर, बीकापुर, अयोध्या सदर विधानसभा क्षेत्र में 1927359 मतदाता रजिस्टर्ड हैं। जिनके  लिए 1597 मतदान केंद्र बनाए गए थे। जबकि बाराबंकी जनपद की विधानसभा क्षेत्र दरियाबाद भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में आता है। और पढ़ें