Ayodhya News : बेकाबू बोलेरो ने महिला को रौंदा, गुमटी, बिजली खंभे से टकराते ही मची भगदड़, घायल महिला की मौत

बेकाबू बोलेरो ने महिला को रौंदा, गुमटी, बिजली खंभे से टकराते ही मची भगदड़, घायल महिला की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Jul 11, 2024 02:21

प्रयागराज हाईवे पर खजुरहट में अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर लगने से 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान अनियंत्रित हुई बोलेरो गुमटी और बिजली खम्भे से जा टकराई। क्षतिग्रस्त होकर रुकने तक वहां भगदड़ मच गई

Jul 11, 2024 02:21

Ayodhya News : बीकापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्रयागराज हाईवे पर खजुरहट में अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर लगने से 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान अनियंत्रित हुई बोलेरो गुमटी और बिजली खम्भे से जा टकराई। क्षतिग्रस्त होकर रुकने तक वहां भगदड़ मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। किसी ने हादसे की जानकारी बीकापुर कोतवाली पुलिस को दे दी। कुछ ही देर में पहुंची कोतवाली पुलिस द्वारा हादसे का शिकार हुई महिला पार्वती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर लाया गया। जांच पड़ताल के बाद इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक धर्मेंद्र रंजन ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल लाने से पूर्व मौत हो चुकी थी।

दवा लेकर पैदल घर जा रही थी ताजपुर निवासी रामसुंदर की पत्नी 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कूरेभार से फैजाबाद की तरफ जा रही बोलेरो स्पीड के चलते अनियंत्रित हो गई। इसी दौरान तिवारीपुर ताजपुर निवासी 40 वर्षीय पार्वती देवी पत्नी रामसुंदर खजुरहट बाजार में संचालित मेडिकल स्टोर से दवा खरीद कर पैदल घर जा रही थीं कि बोलेरो की टक्कर लगने से गम्भीर घायल होकर गिर गई जबकि बोलेरो गुमटी में टक्कर मारते हुए बिजली खम्भे से टकराकर क्षतिग्रस्त होने पर रुक गई। न्यू मार्केट खजुरहट बाजार में प्रयागराज अयोध्या हाईवे पर हुई दुर्घटना के बाद भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची।बीकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि दुर्घटना करने वाली बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मजदूरी करके पालता है परिवार का पेट 
दुर्घटना की जानकारी होने पर ग्राम प्रधान बब्बन यादव भी पहुंच गया। दुर्घटना की शिकार हुई महिला की बाबत बताया कि मृतक पार्वती बहुत ही गरीब परिवार की है। पति राम सुंदर मजदूरी करते हैं।। परिवार में दो पुत्र और तीन पुत्री हैं। दोनों पुत्रों का विवाह हो गया है। जबकि तीनों पुत्रियां नाबालिग और अविवाहित हैं। वहीं सड़क हादसे में महिला की हुई मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। हर कोई दुखी और नाबालिग पुत्रियों की बाबत चर्चा करता दिखा क्योंकि तीनों बेटियों का विवाह अभी नहीं हो सका है।

Also Read

अमेठी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत, ओडिया एक्टर ने किया था पोस्ट

23 Oct 2024 02:50 PM

अमेठी राहुल गांधी को जाने मारने की धमकी : अमेठी थाने में दर्ज कराई गई शिकायत, ओडिया एक्टर ने किया था पोस्ट

कुछ दिनों पहले रायबरेली से कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट फेसबुक किया गया था। इसमें लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर के साथ उसका महिमामंडन भी था। अब इस मामले में अमेठी के मुंशीगंज थाने में शिकायत दी गई है। और पढ़ें