Amethi News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में घर बनकर तैयार, 22 फरवरी को करेंगी गृह प्रवेश 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी में घर बनकर तैयार, 22 फरवरी को करेंगी गृह प्रवेश 
UPT | स्मृति ईरानी का अमेठी में घर बनकर तैयार हो गया है।

Feb 12, 2024 08:30

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार करते हुए अमेठी की जनता से यह वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद वह अमेठी में अपना घर बनाएंगी, ताकि आम जनता को अपने सांसद से मिलने के लिए कठिनाई न हो।

Feb 12, 2024 08:30

Amethi News : केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी का अमेठी में घर बनकर तैयार हो गया है। अब गृह प्रवेश की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। 22 फरवरी को गृह प्रवेश का शुभ मुहूर्त निकाला गया है। इसमें तमाम बड़े नेता सहित अमेठी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सर्व समाज के आम जनमानस शामिल होंगे।

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अमेठी में घर बनाने का जनता से किया था वादा
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार करते हुए अमेठी की जनता से यह वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद वह अमेठी में अपना घर बनाएंगी, ताकि आम जनता को अपने सांसद से मिलने के लिए कठिनाई न हो। चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री ने जनपद मुख्यालय गौरीगंज तहसील क्षेत्र के सुल्तानपुर रोड पर मेंदन मवई ग्राम सभा में जमीन खरीदी। जमीन खरीदने के बाद निर्माण कार्य शुरू हुआ जो अब लगभग पूरा हो चुका है। आगामी 2024 में लोकसभा चुनाव भी होने हैं। इस लोकसभा चुनाव से पहले अमेठी की जनता से किए गए वादे को पूरा करते हुए अपने निजी आवास में गृह प्रवेश कर यही से आगामी लोकसभा चुनाव का संचालन केंद्रीय मंत्री करेंगी। 

गृह प्रवेश की तैयारियां जोरों पर
गृह प्रवेश की तैयारियां जोरों पर हैं। घर के बाहरी दीवारों पर भगवान राम, हनुमान और राम मंदिर का चित्र उतर जा रहा है। ऐसा लगता है की पूरी अयोध्या यहीं पर आ गई है। भाजपा के अमेठी जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्र ने बताया कि अमेठी में आवास बनाकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनता को बता दिया कि वह बाहर की नहीं बल्कि अमेठी के लोगों के बीच की हैं । अब वह निश्चित रूप से अमेठी की निवासी हो गई हैं।
 

Also Read

बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

5 Oct 2024 04:48 PM

बाराबंकी Barabanki News : बृजेश पाठक पर गरजे किसान नेता, बोले- उनको पद का अहंकार, नहीं किया वादा पूरा...

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह बाराबंकी जनपद में मौजूद रहे, जहां उन्होंने किसान संगठन की महापंचायत को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ट्रामा सेंटर के संचालक और हृदय विभाग में डॉक्टरों ... और पढ़ें