तेज रफ्तार ने ली एक और जान : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में जा भिड़ी बाइक, जिंदा जल गया चालक

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में जा भिड़ी बाइक, जिंदा जल गया चालक
UPT | पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में जा भिड़ी बाइक

Jun 07, 2024 16:18

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई। यहां एक तेज रफ्तार बाइक हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई।

Jun 07, 2024 16:18

Short Highlights
  • एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में जा भिड़ी बाइकॉ
  • हादसे के बाद बाइक में तेज धमाका
  • जिंदा जल गया बाइक सवार
Azamgarh News : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप गई। यहां एक तेज रफ्तार बाइक हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। ये टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बाइक के पेट्रोल टैंक में धमाका हो गया और आग लग गई। बाइक सवार उसमें ही फंसा रह गया और जिंदा जलकर उसकी मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार वाहनों की वजह से दुर्घटनाएं अब आम हो चुकी है। शुक्रवार की दोपहर भी कुछ ऐसा ही हुआ। आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के 197 नंबर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था। इस दौरान लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार बाइक ट्रक में ही जाकर घुस गई। हादसे के बाद बाइक में तेज धमाका हुआ और बाइक धू-धूकर जलने लगी।

जलकर खाक हो गया बाइक सवार
टक्कर कितनी जोरदार रही होगी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के बाद बाइक सवार ट्रक और बाइक के बीच ही फंसा रह गया। पीछे से आ रहे पिकअप चालक ने हादसे की सूचना ट्रक चालक को दी, तो वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। जब तक आग को बुझाने का प्रयास किया जाता, बाइक सवार युवक जलकर खाक गया। अब तक उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें