Ballia News : वायुसेना के जवान का शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम, जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी अंतिम विदाई

वायुसेना के जवान का शव गांव पहुंचते ही मचा कोहराम, जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी अंतिम विदाई
UPT | रोते बिखलते परिजन

Sep 03, 2024 01:30

राजस्थान के जैसलमेर में वायु सेना में तैनात जवान सुमित राय (32) का पार्थिव शरीर शनिवार की देर शाम पैतृक गांव किशोर चेतन पहुंचा। शव पहुंचते ही...

Sep 03, 2024 01:30

Ballia News : राजस्थान के जैसलमेर में वायु सेना में तैनात जवान सुमित राय (32) का पार्थिव शरीर शनिवार की देर शाम पैतृक गांव किशोर चेतन पहुंचा। शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस दौरान माता-पिता, पत्नी, बहन व अन्य परिजन की चीख पुकार से सबकी आंखें नम हो गईं।



सरयु नदी घाट पर किया गया अंतिम संस्कार
बता दें कि पार्थिव शरीर गांव में आते ही दरवाजे पर मौजूद हर शख्स परिजनों को ढांढ़स बंधाने की कोशिश करता रहा, लेकिन उनकी चीख पुकार सुन सबकी आंखें भर जा रही थी। उधर जवान का शव पहुंचने की खबर लगते ही जन सैलाब उमड़ पड़ा। रात में ही कठौड़ा सरयु नदी घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। एयर फोर्स गोरखपुर के जूनियर वारंट ऑफिसर रमेश तिवारी के नेतृत्व में आए 50 जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई दी। 

इलाज के दौरान हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, सुमित की नियुक्ति 2008 में वायु सेना में हुई थी। फिलहाल वह राजस्थान के जैसलमेर में तैनात था। वर्ष 2021 में सुमित की शादी फेफना थाना के हसनपुरा गांव निवासी मैत्रीय राय से हुई थी। परिजनों की मानें तो घटना की जानकारी एयर फोर्स के किसी अधिकारी द्वारा मोबाइल से शुक्रवार की शाम को दी गई। उन्होंने बताया कि सुमित कमरे से निकलकर बाइक से ड्यूटी जा रहा था। उसी दौरान एयरफोर्स कैंपस में ही विभागीय वाहन की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक जवान की अभी कोई संतान नहीं थी।

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें