Ballia News : रेस्टोरेंट में खराब खाना‌ देने पर ग्राहक का हंगामा, वीडियो वायरल

रेस्टोरेंट में खराब खाना‌ देने पर ग्राहक का हंगामा, वीडियो वायरल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 27, 2024 01:09

बलिया के एक नामचीन रेस्टोरेंट में खराब खाना सर्व कर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। दूषित भोजन पार्सल में देने को लेकर ग्राहक द्वारा रेस्टोरेंट में...

Aug 27, 2024 01:09

Ballia News :  जनपद के एक नामचीन रेस्टोरेंट में खराब खाना सर्व कर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने का मामला सामने आया है। दूषित भोजन पार्सल में देने को लेकर ग्राहक द्वारा रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा किया गया, लेकिन ग्राहक से बदसलूकी कर उससे खराब खाने को फेंकने के बाद वापस भेज दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

बवाल काटने का वीडियो वायरल
बता दें कि शहर के प्रतिष्ठित आर्यन होटल एवं इन्डुस रेस्टोरेंट पर खराब खाना सर्व करने तथा ग्राहक द्वारा पैसे वापस मांगने पर गाली -गलौज और धमकी देने का आरोप लगा है। उधर खराब खाना मिलने के बाद ग्राहक द्वारा वापस करने तथा रेस्टोरेंट पहुंचकर बवाल काटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फूड विभाग एवं अन्य अधिकारियों से इसकी शिकायत की गई है।

25 अगस्त को खराब खाना पार्सल किया गया था
इस संबंध में पीड़ित अभिषेक वर्मा का आरोप है कि 25 अगस्त की रात उन्हें आर्यन होटल में खराब खाना पार्सल किया गया था। इसके उपरांत वहां खाना बदलवाने जाने पर उनके साथ गाली गलौज और धमकी दी गई। मामले में शिकायतकर्ता ने वीडियो वायरल कर जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का आरोप है कि घटना के तत्काल बाद पीड़ित द्वारा संबंधित विभाग के ऐप पर पोस्ट के माध्यम से अवगत कराया गया। बावजूद अब तक मामले में कोई कार्रवाई देखने को नहीं मिली है।

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें