Ballia News : तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर
UPT | घायल को इलाज के लिए ले जाते लोग

Apr 05, 2024 23:00

देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर के पास एक कार में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे...

Apr 05, 2024 23:00

Short Highlights
  • हादस के बाद सड़क किनारे खाई में जा गिरी कार
  • मौत की खबर से गांव में छाया मातम
 Ballia News (अखिलानंद तिवारी) : देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर के पास एक कार में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया।

तहसील मुख्यालय पर आते समय हुआ हादसा
सिकंदरपुर तहसील के महुलानपार गांव निवासी सूर्य प्रताप सिंह उर्फ गोलू गनेश पांडेय के साथ कार से अपने गांव से सिकंदरपुर तहसील मुख्यालय आ रहे थे। इसी बीच वह श्री बजरंग स्नातकोत्तर महाविद्यालय दादर आश्रम के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे कार खाई में जा गिरी। हादसे में सूर्य प्रताप सिंह और गणेश पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने सूर्य प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं गणेश पांडेय की हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय भेज दिया। 

मौत की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे
घटना की खबर मिलते ही गांव के सैकड़ों की संख्या में लोग अस्पताल में पहुंच गए। उधर घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी रवींद्र पटेल अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में मौत की खबर मिलते ही पूरे इलाके में मातम छा गई।

परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया
बता दें कि शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में फौजदारी के वकील कविंद्र सिंह के इकलौते पुत्र की मौत की खबर ने परिवार सहित पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया। वकील कविंद्र सिंह और उनके परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read

आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

4 Oct 2024 09:21 PM

बलिया ट्रेन की चपेट में आने से दूध विक्रेता की मौत: आप भी पढ़ें रात में किस समय कपूरी नारायणपुर गांव के पास हुआ हादसा

फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी नारायणपुर गांव के पास एक दर्दनाक हादसे में देर रात करीब 9:30 बजे एक दुग्ध विक्रेता की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा दूध देकर वापस लौटते समय हुआ। और पढ़ें