10 हजार रुपये की लूट : कटरिया मोड़ के पास तीन बाइक सवारों ने वारदात को दिया अंजाम, धमकी देकर भागे आरोपी

कटरिया मोड़ के पास तीन बाइक सवारों ने वारदात को दिया अंजाम,   धमकी देकर भागे आरोपी
UPT | सांकेतिक फोटो।

Sep 15, 2024 00:36

बलिया जनपद के फेफना थाने के कटरिया मोड़ के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैदल जा रहे युवक को डरा धमकाकर दस हजार रुपये छीन लिए। सूचना मिलते ही पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गई।

Sep 15, 2024 00:36

‌Ballia News : फेफना थाने के अंतर्गत कटरिया मोड़ के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। यह घटना 13 सितंबर देर शाम की है, जब पीड़ित बबलू यादव, जो कटरिया गांव का निवासी है, शहर से वापस घर जा रहा था।

रास्ता पूछने के बहाने छीने रुपये 
बबलू यादव ई-रिक्शा से उतरकर गांव के मोड़ पर खड़ा था, तभी तीन बाइक सवार युवक उसके पास पहुंचे और उससे रास्ता पूछने लगे। बातचीत के दौरान, अचानक उन बदमाशों ने बबलू को धमकाया और उसके पॉकेट से 10 हजार रुपये छीनकर भाग गए।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत सतर्क हो गई 
घटना की सूचना मिलते ही फेफना, सुखपुरा, गड़वार और कोतवाली पुलिस तुरंत सतर्क हो गई और बदमाशों की तलाश में जुट गई। पीड़ित की निशानदेही पर पुलिस ने इलाके में छानबीन शुरू की। फेफना थाना प्रभारी बृजमोहन सरोज ने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है, और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस घटना ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं, और लोग पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं। 

Also Read

दयाशंकर मिश्र ने कहा-जन शिकायतों के निस्तारण के प्रति अधिकरी बनें जिम्मेदार, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

17 Sep 2024 07:31 PM

बलिया Ballia News : दयाशंकर मिश्र ने कहा-जन शिकायतों के निस्तारण के प्रति अधिकरी बनें जिम्मेदार, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

बलिया के प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र ‘दयालु‘ ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। और पढ़ें