Ballia News : यूपी अंडर-17 वॉलीबाल टीम के चयनकर्ता बने नीरज, जिले में खुशी का माहौल

यूपी अंडर-17 वॉलीबाल टीम के चयनकर्ता बने नीरज, जिले में खुशी का माहौल
UPT | उप्र वॉलीबाल टीम के चयनकर्ता बने नीरज राय

Oct 15, 2024 02:25

यह प्रतियोगिता 15 से 19 अक्टूबर तक बरेली में आयोजित की जाएगी और नीरज राय को अंडर 17 बालक टीम का चयनकर्ता बनाया गया है। वे पिछले वर्ष भी 67वीं प्रतियोगिता में चयनकर्ता रह चुके हैं...

Oct 15, 2024 02:25

Ballia News : बलिया में 68वीं प्रदेश स्तरीय विद्यालयी वॉलीबाल प्रतियोगिता में जनपद के नीरज राय को चयनकर्ता के रूप में नियुक्त किया गया है। नीरज विकास खंड सोहांव के प्राथमिक विद्यालय नरहीं में प्रधानाध्यापक हैं, साथ ही ब्लॉक व्यायाम शिक्षक की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं। यह प्रतियोगिता 15 से 19 अक्टूबर तक बरेली में आयोजित की जाएगी और नीरज राय को अंडर 17 बालक टीम का चयनकर्ता बनाया गया है। वे पिछले वर्ष भी 67वीं प्रतियोगिता में चयनकर्ता रह चुके हैं।

स्वर्ण जीतने वाली टीम के रहे प्रशिक्षक
बता दें कि नीरज राय का वॉलीबॉल में अनुभव काफी समृद्ध है। गत वर्ष श्रीनगर में आयोजित 67वीं राष्ट्रीय विद्यालयीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में वे स्वर्ण पदक जीतने वाली उत्तर प्रदेश की अंडर-17 बालक वॉलीबॉल टीम के प्रशिक्षक रहे थे। इसके अलावा, भोपाल में हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स में भी उन्होंने कांस्य पदक जीतने वाली उत्तर प्रदेश बालक वॉलीबॉल टीम के सहायक प्रशिक्षक के रूप में कार्य किया।



इन्होंने दी बधाई
वहीं सूबे की वॉलीबॉल टीम का चयनकर्ता बनाए जाने पर कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने नीरज राय को बधाई दी है। जिला व्यायाम शिक्षक विनोद कुमार सिंह, जिला वॉलीबाल एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत कुमार राय, अध्यक्ष डॉ कुंवर अरुण सिंह, पवन कुमार राय, प्रफुल्ल कुमार श्रीवास्तव, अक्षय कुमार राय, निरंजन राय, अम्बरीष तिवारी, रमेश राय, रमन श्रीवास्तव, अनूप राय, अजीत सिंह, करिश्मा वैष्णव, शिवम राय, चंद्रभानु सिंह, मोहम्मद इरफान, विनय राय, होसिला यादव, राजेश राय, अभिषेक तिवारी, अवनीश राय, संजय पांडे, सत्यजीत राय और कमलेश सिंह सहित अन्य ने उन्हें इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज महाकुंभ 2025 : मेले में पर्यटक ले सकेंगे सारी जानकारी, 40 स्थानों पर बनाए जाएंगे सूचना केंद्र

Also Read

पहला दीक्षांत समारोह संपन्न, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने किया सम्मानित

14 Oct 2024 07:26 PM

आजमगढ़ महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय : पहला दीक्षांत समारोह संपन्न, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने किया सम्मानित

इस कार्यक्रम में प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मेधावियों और कुलगीत के लेखक को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, जो समारोह की खास बात रही... और पढ़ें