advertisements
advertisements

बलिया न्यूज : रिश्तेदारी में गया था रिटायर्ड इंजीनियर का परिवार, चोरों ने घर को बनाया निशाना

रिश्तेदारी में गया था रिटायर्ड इंजीनियर का परिवार, चोरों ने घर को बनाया निशाना
UPT | घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान

May 10, 2024 19:24

फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में विकलांग भवन के पास स्थित एक मकान में गुरूवार की रात चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया

May 10, 2024 19:24

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में विकलांग भवन के पास स्थित एक मकान में गुरूवार की रात चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। इसकी सूचना शुक्रवार सुबह पीड़ित के परिजनों को हुई तो पुलिस और रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी गई। पीड़ित परिवार घटना की रात सोनपुर किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। वहीं पीड़ित के साले ने फेफना थाने में चोरी की की तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। पीड़ित रेलवे विभाग में इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। 

रिश्तेदारी में गया था परिवार
जानकारी के अनुसार, उभांव थाने के बेलौली निवासी अशोक सिंह फेफना थाने के मिड्ढा गांव के विकलांग भवन के पास रहते हैं। बताया गया है कि अशोक सिंह अपने परिवार के साथ गुरूवार को बिहार प्रान्त के सोनपुर गए हुए थे। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके मकान में ताला तोड़कर प्रवेश किया और आराम से करीब 15 लाख रुपये के गहने समेत हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। 

15 लाख के गहने और अन्य सामान चोरी
शुक्रवार की सुबह पीड़ित के साले व मिड्ढा गांव के पूर्व प्रधान प्रवीण सिंह कंकूड़ी को किसी के माध्यम से चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद वह तत्काल मौके पर पहुंचे, जहां देखा कि सभी कमरों की आलमारी टूटी हुई है और बेड पर सामान बिखरा हुआ है। पीड़ित के अनुसार करीब 15 लाख रुपये के गहने और हजारों रुपये का सामान चोर लेकर फरार हो गए हैं। अशोक सिंह के पुत्र अभिनव सिंह की शादी दिसंबर 2023 में हुई थी। जिसमें मिले गहने और सामान चोर चुरा ले गए है। पीड़ित के साले प्रवीण सिंह ने फेफना थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें