advertisements
advertisements

बलिया में सड़क हादसा : तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत

तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 05, 2024 22:41

बांसडीह-बेरूआरबारी मार्ग पर स्थित मिश्रवलिया पेट्रोल पंप के पास रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई...

May 05, 2024 22:41

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : बांसडीह-बेरूआरबारी मार्ग पर स्थित मिश्रवलिया पेट्रोल पंप के पास रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। घटना से घर-परिवार में रूदन- क्रंदन जारी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिना हेलमेट चला रहे थे बाइक, सिर में चोट लगने से हुई मौत 
जानकारी के अनुसार, बांसडीह कस्बा के पश्चिम टोला निवासी 20 वर्षीय सूरज राजभर और 21 वर्षीय गुड्डू राजभर किसी काम से मिश्रवलिया गए थे। बाइक सूरज चला रहा था। मिश्रवलिया से वापस लौटते समय अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे। ऐसे में सिर में गंभीर चोट लगने के कारण गुड्डू राजभर की मौके पर ही मौत हो गई। उधर गंभीर रूप से घायल सूरज को पुलिस ने बांसडीह पीएचसी पहुंचाया, जहां से गंभीरावस्था में चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान सूरज की भी मौत हो गई।

दोपहर में भोजन करने की बात कह निकले थे युवा मजदूर
ग्रामीणों ने बताया कि सूरज और गुड्डू मजदूरी का काम करते थे। रविवार को भी दोनों बाइक से देवडीह गांव में भवन निर्माण में मजदूरी करने गए थे। दोपहर को भोजनावकाश के दौरान दोनों वहां से ख़ाना खाने की बात कहकर निकल गए थे। किसी कार्य के लिए वह मिश्रवलिया चले गए, जहां से लौटते समय हादसा हुआ है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच है। नवविवाहित सूरज की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। चेयरमैन सुनील कुमार सिंह बब्लू ने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया तथा घटना पर शोक व्यक्त किया है।

Also Read

कार्मिकों एवं आवश्यक सेवाओं के मतदाताओं द्वारा मतदान किए जाने की तिथि जारी

21 May 2024 12:08 AM

बलिया Ballia News : कार्मिकों एवं आवश्यक सेवाओं के मतदाताओं द्वारा मतदान किए जाने की तिथि जारी

रिटर्निंग ऑफिसर ओजस्वी राज ने बताया कि लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र 71- सलेमपुर के विधानसभा क्षेत्र 362- बांसडीह, 357-बेल्थरारोड व 359- सिकन्दरपुर के मतदान कार्मिकों के लिए 20... और पढ़ें