Ballia News : सस्ते आम दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सस्ते आम दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 19, 2024 01:03

हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को सस्ते आम दिलाने का झांसा देकर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है...

Jun 19, 2024 01:03

Ballia News : हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को सस्ते आम दिलाने का झांसा देकर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

फोन करके बुलाया था आरोपी ने
पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार, महिला ने बताया है कि बैरिया थाना क्षेत्र के उपाध्यायपुर गांव निवासी अजीत कुमार यादव ने बारह रुपये किलो सस्ता आम दिलाने की बात कह कर उसे फोन करके बुलाया था। बताया गया है कि इसके बाद चिरैया मोड़ ये अजीत उसे अपनी मोटर साइकिल पर बिठाकर एक बगीचे में ले गया। महिला का आरोप है कि बगीचे में बने कमरे में आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला ने मामले की सूचना 112 नंबर पर फोन कर पीआरबी वैन को दी। तो आरोपी आरोपी अपनी मोटर साइकिल छोड़कर फरार हो गया। 

आरोपी गिरफ़्तार
जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर धारा 376 आईपीसी के तहत न्यायालय भेज दिया।

Also Read

एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

5 Oct 2024 08:44 PM

मऊ Mau News : एक दिन की डीएम बनीं सृष्टि सिंह, सुनीं लोगों की समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश 

जिलाधिकारी प्रवीण मिश्र ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत डीएवी इंटर कॉलेज की छात्रा सृष्टि सिंह को एक दिन के लिए जिलाधिकारी नियुक्त किया। और पढ़ें