खारूआंव गांव में कब्र से निकाला गया महिला का शव : कोर्ट के आदेश पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, पति हो चुका गिरफ्तार

कोर्ट के आदेश पर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, पति हो चुका गिरफ्तार
UPT | कब्र से निकाला गया महिला का शव।

Sep 01, 2024 02:36

कोर्ट के आदेश पर नायब तहसीलदार, फॉरेंसिक टीम एवं पुलिस की मौजूदगी में आज नगरा थाने के खरूआंव गांव में कब्र से महिला का शव निकाला गया। करीब एक माह बाद कब्र से निकाले गये शव को पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Sep 01, 2024 02:36

Ballia News : बलिया जिले के नगरा थाना क्षेत्र के खरूआंव गांव में एक मुस्लिम महिला का शव कब्र से निकाला गया। यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर, नायब तहसीलदार, फॉरेंसिक टीम और पुलिस की मौजूदगी में की गई। करीब एक महीने बाद शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। 

पति के व्यवहार के कारण दुखी रहती थी 
घटना की जानकारी के अनुसार, गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली परवीन बेगम ने अपनी बेटी अफसाना खातून की आत्महत्या के संदर्भ में नगरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। परवीन बेगम ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2 जुलाई 2011 को बलिया जिले के खरूआंव गांव निवासी खुर्शीद आलम के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही अफसाना अपने पति के साथ खरूआंव में रह रही थी, लेकिन पति के बुरे व्यवहार के कारण वह दुखी रहती थी।

30 जुलाई की रात संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली 
30 जुलाई 2024 की रात अफसाना ने अपने पति के व्यवहार से तंग आकर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। आरोप है कि ससुरालवालों ने अफसाना की आत्महत्या की सूचना उसके मायके वालों को नहीं दी। परवीन बेगम की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और 27 अगस्त को आरोपी पति खुर्शीद आलम को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

पुलिस, नायब तहसीलदार और फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में शव कब्र से निकाला 
कोर्ट के आदेश पर, शनिवार को पुलिस, नायब तहसीलदार और फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में अफसाना खातून का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इस दौरान नायब तहसीलदार राजेश कुमार यादव ने बताया कि कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए शव को कब्र से बाहर निकाला गया है और मामले की जांच जारी है। इस घटना ने गांव में सनसनी फैला दी है और लोग इस घटना की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि अफसाना की मौत के पीछे का असली कारण क्या था।  

Also Read

बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

16 Sep 2024 07:56 PM

बलिया Ballia News : बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

सुखपुरा थाना क्षेत्र के अपायल गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। और पढ़ें