ऑथर Jyoti Nain

यात्रीगण कृपया ध्यान दें : एक सितंबर तक मऊ से चलेगी दादर एक्सप्रेस, भटनी तक जाएगी गोदान

एक सितंबर तक मऊ से चलेगी दादर एक्सप्रेस, भटनी तक जाएगी गोदान
UPT | ट्रेन।

Jul 15, 2024 01:42

मुंबई और वाराणसी जाने वाली छह प्रमुख ट्रेनों के मार्ग में अस्थायी बदलाव किया गया है। बता दें कि 23 जुलाई से 1 सितंबर तक दादर एक्सप्रेस मऊ जंक्शन से चलेगी और वहीं अपनी यात्रा समाप्त करेगी।

Jul 15, 2024 01:42

Mau News : गोरखपुर जंक्न रेलवे स्टेशन के आठवें प्लेटफॉर्म पर चल रहे निर्माण कार्य के कारण, रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कुछ परिवर्तन किए हैं। इन बदलावों का उद्देश्य यात्रियों को न्यूनतम असुविधा के साथ उनकी यात्रा जारी रखने में मदद करना है।

दादर एक्सप्रेस की टाइमिंग में परिवर्तन
मुंबई और वाराणसी जाने वाली छह प्रमुख ट्रेनों के मार्ग में अस्थायी बदलाव किया गया है। बता दें कि 23 जुलाई से 1 सितंबर तक दादर एक्सप्रेस मऊ जंक्शन से चलेगी और वहीं अपनी यात्रा समाप्त करेगी। यह कदम मऊ के निवासियों के लिए विशेष रूप से लाभदायक साबित होगा, क्योंकि उन्हें अब मुंबई जाने के लिए गोरखपुर तक जाने की आवश्यकता नहीं होगी।



भटनी तक जाएगी गोदान
गोदान एक्सप्रेस, जो लोकमान्य तिलक टर्मिनस और गोरखपुर के बीच चलती है, अब भटनी तक ही जाएगी। यह व्यवस्था 15 जुलाई से 2 सितंबर तक लागू रहेगी। यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना बनाते समय इस बदलाव को ध्यान में रखें।

गोरखपुर कैंट तक जाएगी ये एक्सप्रेस
वाराणसी और गोरखपुर के बीच चलने वाली ट्रेनों के संचालन में भी बदलाव किया गया है। वाराणसी सिटी-गोरखपुर एक्सप्रेस अब गोरखपुर कैंट तक जाएगी, जबकि गोरखपुर-वाराणसी सिटी एक्सप्रेस गोरखपुर कैंट से ही प्रारंभ होगी।

रेलवे ने दिया आश्वासन
रेल अधिकारियों ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे इन बदलावों के बारे में जागरूक रहें और अपनी यात्रा की योजना तदनुसार बनाएं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि ये परिवर्तन अस्थायी हैं और नियमित सेवाएं जल्द ही बहाल कर दी जाएंगी। यात्रियों से किसी भी असुविधा के लिए क्षमा मांगी गई है और उनसे सहयोग की अपेक्षा की गई है।

Also Read

दो लाख रुपये तक मिलेगा वेतन, जानिए अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस

12 Sep 2024 02:19 PM

आजमगढ़ इस यूनिवर्सिटी में निकली प्रोफेसर की भर्ती : दो लाख रुपये तक मिलेगा वेतन, जानिए अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस

महाराजा सुहेल देव स्टेट यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 75 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी और पढ़ें