एक प्रेमिका, दो प्रेमी औऱ कॉल रिकॉर्डिंग : नाबालिग खलासी ने ट्रक ड्राइवर को दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

नाबालिग खलासी ने ट्रक ड्राइवर को दी दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
UPT | एक प्रेमिका, दो प्रेमी औऱ कॉल रिकॉर्डिंग

Oct 25, 2024 18:05

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग खलासी ने ट्रक ड्राइवर की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी हेल्पर एक लड़की से बात करता था।

Oct 25, 2024 18:05

Short Highlights
  • खलासी ने की ड्राइवर की हत्या
  • प्रेमिका से बात करने से था नाराज
  • आधार कार्ड से पकड़ा गया कातिल
Mau News : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग खलासी ने ट्रक ड्राइवर की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी हेल्पर एक लड़की से बात करता था। कुछ समय बाद ट्क ड्राइवर भी उसी लड़की से बात करने लगा। जैसे ही इसकी भनक हेल्पर को लगी, वह आगबबूला हो गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल ट्रक का हेल्पर एक लड़की से बात करता था। लड़की उससे अक्सर फोन पर बात करती थी। इसी दौरान मौका पाकर ट्रक के ड्राइवर ने हेल्पर के फोन से उसका नंबर निकाल लिया। फिर ट्रक ड्राइवर और लड़की में भी बात होने लगी। कुछ समय बाद हेल्पर को शक हुआ। ट्रक ड्राइवर जब लड़की से बात कर रहा था, उसी वक्त हेल्पर ने भी प्रेमिका को फोन कर दिया।, तो उसका फोन इंगेज आ गया। हेल्पर का शक यकीन में बदल चुका था।



शराब पीने के बाद सुनी रिकॉर्डिंग
22 अक्टूबर को ड्राइवर ने रात में ट्रक को मऊ के थाना सरयलखनसी क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर हाईवे स्थित बडूहा गोदाम के पास रोका। यहां उसने हेल्पर के साथ मिलकर शराब खरीदी औऱ दोनों ने जमकर शराब पी। शराब पीकर जब ड्राइवर सो गया, तो नाबालिग हेल्पर ने उसके जेब से मोबाइल निकालकर उसमें मौजूद कॉल रिकॉर्डिंग सुननी शुरू कर दी। रिकॉर्डिंग में ड्राइवर लड़की से कह रहा था कि वह मेरा खलासी है, उसको रास्ते से हटा देंगे।

आधार कार्ड ने खोल दी पोल
इतना सुनते ही हेल्पर आग बबूबा हो गया। उसने ट्रक के अंदर ही रखे लोहे के रॉड से ड्राइवर के सिर पर चेहरे पर कई वार किए। ड्राइवर की नींद में ही मौत हो गई। हेल्पर के कपड़े पूरी तरह खून से सन गए थे। उसने उन्हें उतारकर पास की झाड़ियों में फेंक दिया और ट्रक में रखे नए कपड़े पहनकर वहां से फरार हो गया। जांच के दौरान पुलिस को झाड़ियों में पड़ी पैंट की जेब से हेल्पर का आधार कार्ड मिल गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- अमरोहा में दहशत : स्कूल बस पर बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग, 28 बच्चे बाल-बाल बचे

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला : आधार कार्ड उम्र निर्धारण के लिए वैध नहीं, स्कूल प्रमाणपत्र को माना सही आधार

Also Read

70 लाख में फर्जी तरीके से जमीन रजिस्ट्री करने वाला मुख्य सरगना गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

26 Oct 2024 09:50 PM

बलिया Ballia News : 70 लाख में फर्जी तरीके से जमीन रजिस्ट्री करने वाला मुख्य सरगना गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के मनियारी जसाव गांव में एक बीघा जमीन 70 लाख रुपये में फर्जी तरीके से बेचने वाले गिरोह के वांछित मुख्य सरगना शंकर बर्नवाल... और पढ़ें