सुमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार : मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली, गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़ तो ले ली थी जान

मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली, गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़ तो ले ली थी जान
UPT | मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार आरोपी

Aug 21, 2024 18:12

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के महलिया में बुधवार की तड़के पुलिस की सुमन हत्याकांड के मुख्य आरोपी के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मुख्य आरोपी के पैर में लगी और वह घायल हो गया।

Aug 21, 2024 18:12

Short Highlights
  • आरोपी युवक काफी समय से चल रहा था फरार
  • गिरफ्तारी के लिए किया गया टीम का गठन
  • मुठभेड़ के दौरान आरोपी घायल
Azamgarh News : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की पुलिस को बुधवार सुबह बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुठभेड़ में सुमन हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हत्यारोपी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

यह है पूरा मामला
अहरौला थाना क्षेत्र के अमगिलिया गांव में दो दिन पूर्व बाजरे के खेत में 21 वर्षीय युवती सुमन की हत्या कर फेंका हुआ शव मिला था। इस मामले में छानबीन के दौरान युवती के प्रेमी अमित यादव का नाम सामने आया। पुलिस द्वारा युवती के मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड की छानबीन की गई तो पता चला कि युवती की रात के लगभग 11 बजे उसके प्रेमी से बातचीत हुई थी। घटना के बाद से प्रेमी फरार हो     गया था।

गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन
पुलिस प्रेमी को हत्यारोपी मानते हुए उसकी तलाश कर रही थी। युवक काफी समय से फरार चल रहा था। एसपी की ओर से उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था। बुधवार की तड़के दुर्वासा गहजी मार्ग पर पश्चिम पट्टी गांव के महलिया में पुलिस टीम के साथ अमित यादव की मुठभेड़ हो गई। पुलिस से घिरने पर आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली गलने से अमित यादव घायल हो गया।

Also Read

दयाशंकर मिश्र ने कहा-जन शिकायतों के निस्तारण के प्रति अधिकरी बनें जिम्मेदार, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

17 Sep 2024 07:31 PM

बलिया Ballia News : दयाशंकर मिश्र ने कहा-जन शिकायतों के निस्तारण के प्रति अधिकरी बनें जिम्मेदार, लापरवाही पर होगी कार्रवाई

बलिया के प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र ‘दयालु‘ ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। और पढ़ें