शिक्षा मित्र के बाद शाहजहांपुर की अनुदेशक ने भी तोड़ा दम : बरेली में रोडवेज बस की टक्कर से हुआ था हादसा, 120 मीटर तक घसीटती चली गई थी स्कूटी

बरेली में रोडवेज बस की टक्कर से हुआ था हादसा, 120 मीटर तक घसीटती चली गई थी स्कूटी
UPT | रोडवेज बस

Oct 24, 2024 09:49

बरेली में एक रोडवेज बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी 120 मीटर तक घसीटती चली गई। इसमें शिक्षा मित्र और अनुदेशक गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। शिक्षा मित्र ने बुधवार को ही दम तोड़ दिया था। मगर, गंभीर रूप से घायल शाहजहांपुर निवासी अनुदेशक ने भी इलाज के दौरान गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया।

Oct 24, 2024 09:49

Bareilly News : यूपी के बरेली में एक रोडवेज बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी 120 मीटर तक घसीटती चली गई। इसमें शिक्षा मित्र और अनुदेशक गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। शिक्षा मित्र ने बुधवार को ही दम तोड़ दिया था। मगर, गंभीर रूप से घायल शाहजहांपुर निवासी अनुदेशक ने भी इलाज के दौरान गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया। जिसके चलते परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

रोडवेज बस के बंफर में फंस गई थी स्कूटी
बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ था।दिल्ली वाया बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर टक्कर के बाद रोडवेज बस के बंफर में स्कूटी फंस गई। जिसके चलते स्कूटी फंसकर करीब 120 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में स्कूटी सवार लेखपाल कॉलोनी निवासी महिला शिक्षामित्र पंकज शर्मा (48 वर्ष) की मौत हो गई थी। उनके पीछे शाहजहांपुर के मोहल्ला शास्त्रीनगर निवासी अनुदेशक रुचि शर्मा (36 वर्ष) बैठी थी। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उनके पति ललित शर्मा ने बताया कि घायल होने के बाद घायल अनुदेशक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।मगर, उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

निवड़िया संविलियन विद्यालय में तैनाती
मृतक शिक्षा मित्र और अनुदेशक की संविलियन विद्यालय निवड़िया में तैनाती थी। यहां से छुट्टी के बाद शिक्षामित्र पंकज शर्मा और अनुदेशक रुचि शर्मा एक साथ स्कूटी से फतेहगंज पूर्वी आ रहीं थीं। बताया जाता है कि यह हादसा उचसिया मोड़ पर शाहजहांपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। मगर, इसके बाद भी ड्राइवर ने बस नहीं रोकी। बंफर में फंसकर स्कूटी 120 मीटर तक घिसटती चली गई। जिसके चलते हादसा हो गया। हेलमेट पहने होने के बाद भी पंकज शर्मा की मौत हो गई।

Also Read

करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस

25 Oct 2024 01:10 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में चौंकाने वाला मामला : करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस

दोस्ती का भरोसा तोड़कर एक युवक ने अपने ही करीबी दोस्त को गुमराह कर उसकी सुहागरात का वीडियो बनवा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। और पढ़ें