शाहजहांपुर में चौंकाने वाला मामला : करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस

करीबी दोस्त ने सुहागरात का वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पुलिस ने दर्ज केस
UPT | symbolic

Oct 25, 2024 02:07

दोस्ती का भरोसा तोड़कर एक युवक ने अपने ही करीबी दोस्त को गुमराह कर उसकी सुहागरात का वीडियो बनवा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

Oct 25, 2024 02:07

Shahjahanpur News : दोस्ती का भरोसा तोड़कर एक युवक ने अपने ही करीबी दोस्त को गुमराह कर उसकी सुहागरात का वीडियो बनवा लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। यह घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र की है, जहां पीड़ित युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला
शाहजहांपुर के एक मोहल्ले के युवक की शादी 10 फरवरी 2023 को हुई थी। शादी के बाद, उसका करीबी दोस्त शिवम, जो उसके साथ हर समय रहता था, धीरे-धीरे उसके खिलाफ साजिश रचने लगा। आरोप है कि शिवम ने अपने दोस्त को गुमराह कर उसकी सुहागरात का वीडियो बनवा लिया और फिर उस वीडियो को अपने मोबाइल में ले लिया। शिवम ने इस वीडियो को बाद में वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्त को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

ब्लैकमेल और प्रताड़ना
शिवम ने इस वीडियो का इस्तेमाल करके अपने दोस्त को कई बार पैसे देने के लिए मजबूर किया। पीड़ित ने बार-बार रुपये दिए, लेकिन जब उसने और पैसे देने से इंकार किया, तो शिवम ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने आखिरकार अपनी मां को इस बारे में बताया।



मां ने पुलिस से की शिकायत
युवक की मां ने थाने में पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उन्होंने बताया कि शिवम उनके बेटे को लगातार इस वीडियो को लेकर परेशान कर रहा है और रुपये की मांग कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके बेटे को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है।

पुलिस की कार्रवाई
चौक कोतवाली के इंस्पेक्टर राजीव तोमर ने बताया कि पीड़ित की मां की तहरीर पर शिवम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने दोस्ती और विश्वास की मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है, और पुलिस अब दोषी को कड़ी सजा दिलाने के लिए कार्यवाही कर रही है।

Also Read