Bareilly News : बिजली चेकिंग करने गई टीम पर हमला, विद्युत कर्मियों ने भाग कर बचाई जान

बिजली चेकिंग करने गई टीम पर हमला, विद्युत कर्मियों ने भाग कर बचाई जान
UPT | जांच करती पुलिस टीम

Jun 11, 2024 20:41

उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को बिजली चेकिंग करने गई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। एसडीओ और जेई के साथ ही टीम ने भागकर काफी मुश्किल से अपनी जान बचाई...

Jun 11, 2024 20:41

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में मंगलवार को बिजली चेकिंग करने गई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। एसडीओ और जेई के साथ ही टीम ने भागकर काफी मुश्किल से अपनी जान बचाई। इसके बाद पुलिस से शिकायत की। वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष ने बिजली टीम पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। 

केसरपुर गांव में चेकिंग करने गई थी टीम
एसडीओ अनमोल कुमार ने बताया कि इस समय बिजली चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते बिजली चोरी की चेकिंग कर रहे थे। मंगलवार को जेई हृदेश कुमार, टेक्नीशियन सचिन कुमार और लाइनमैन असलम के साथ सिरौली थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव में चेकिंग करने पहुंचे थे। गांव में पप्पू गुप्ता के घर में चोरी की बिजली जल रही थी। 

टीम ने की वीडियोग्राफी
बिजली विभाग की टीम ने चोरी की बिजली जलने के दौरान वीडियोग्राफी की। वहां मौजूद लोगों ने वीडियोग्राफी पर आपत्ति जताई। कुछ ही देर में लोग उग्र हो गए। वह गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने टीम पर हमला कर दिया। काफी मुश्किल से टीम ने भागकर जान बचाई। इसमें लाइनमैन असलम और टेक्नीशियन सचिन के चोटें आईं हैं। कर्मचारी किसी तरह से छूटकर वहां से थाने पहुंचे। बिजली विभाग की टीम ने तहरीर देकर ग्रामीणों पर कार्रवाई की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। यह वीडियो टीम ने पुलिस को दिया। इसके बाद पुलिस जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी में है।

दूसरे पक्ष ने छेड़छाड़ की दी तहरीर
वहीं इस मामले में एक महिला ने लाइनमैन असलम पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। वहीं एक अन्य ग्रामीण पप्पू गुप्ता ने तहरीर देकर बताया कि मंगलवार 3.30 बजे उनके गांव का असलम कुछ लोगों को साथ लेकर खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बता रहा था। उनके घर में घुस आए। उन्होंने गाली-गलौच की। पुलिस ने दोनों ओर से तहरीर लेकर घायल विद्युत कर्मचारियों को मेडिकल को भेज दिया है। इस मामले में इंस्पेक्टर लव सिरोही ने बताया कि दोनों ओर से शिकायती पत्र मिले हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

ईद-उल-अजहा से पहले सजा बकरों का बाजार, आरएसी ने साफ सफाई को लेकर दिया ज्ञापन, जानें प्रशासन की हिदायत

14 Jun 2024 01:11 PM

बरेली Bareilly News : ईद-उल-अजहा से पहले सजा बकरों का बाजार, आरएसी ने साफ सफाई को लेकर दिया ज्ञापन, जानें प्रशासन की हिदायत

शहर के तमाम लोग मुरादाबाद और राजस्थान से भी बकरों को खरीद कर ला रहे हैं। ईद-उल-अजहा से पहले मस्जिद और ईदगाहों में भी साफ सफाई की जा… और पढ़ें