advertisements
advertisements

बदायूं लाेकसभा चुनाव : सपा उम्मीदवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, मतदाताओं को कर रहे परेशान

सपा उम्मीदवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, मतदाताओं को कर रहे परेशान
UPT | मौके पर सपा प्रत्याशी

May 07, 2024 16:27

बदायूं की सहसवान विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर मतदाताओं को परेशान करने, तोड़फोड़ और हिंसा करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। विवाद मोहल्ला शहबाजपुर में शुरू हुआ, जहां आरोप है...

May 07, 2024 16:27

Badaun News : बदायूं की सहसवान विधानसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर मतदाताओं को परेशान करने, तोड़फोड़ और हिंसा करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। विवाद मोहल्ला शहबाजपुर में शुरू हुआ, जहां आरोप है कि पुलिस ने मतदाता पहचान पत्र बनवाने आए लोगों पर हमला किया और उनके साथ मारपीट की।
सपा प्रत्याशी का आरोप
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदित्य यादव ने आरोप लगाया कि बूथ संख्या 4 पर पुलिस मतदाताओं की पहचान पत्र छीन रही थी और उन्हें वोट डालने से रोक रही थी। उन्होंने चुनाव आयोग से हस्तक्षेप करने और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने की मांग की। आदित्य ने यह भी कहा कि बूथ नंबर 17 पर समाजवादी पार्टी के बूथ अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया और कार्यकर्ताओं को वापस लौटने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने दावा किया कि पुलिस उनके वोटरों पर दबाव बना रही है ताकि वे मतदान न कर सकें।

चुनाव आयोग से शिकायत
चुनाव आयोग से इस संबंध में संज्ञान लेने की मांग की गई है। कहा गया है कि निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित हो। आरोप है कि सहसवान में बूथ संख्या 17 पर पुलिस द्वारा समाजवादी पार्टी के बूथ अध्यक्ष को जबरन गिरफ्तार किया गया, कार्यकर्ताओं को बस्ता लेकर वापस लौटने पर मजबूर किया गया। सपा प्रत्याशी आदित्य का आरोप है कि उनके वोटबैंक पर पुलिस प्रेशर बना रही है, ताकि वो मतदान न कर सकें। डीएम और प्रेक्षक को भी इसकी जानकारी दी है। लेकिन कहीं से राहत मिलती नहीं दिख रही है। बता दें कि यहां सपा से पार्टी के प्रमुख महासचिव के बेटे आदित्य यादव चुनावी मैदान में हैं। 

Also Read

भट्टा कर्मियों ने युवकों को पीटा, जेसीबी चढ़ाने का प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

19 May 2024 12:33 AM

बरेली Bareilly News : भट्टा कर्मियों ने युवकों को पीटा, जेसीबी चढ़ाने का प्रयास, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के बरेली की आंवला कोतवाली थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में मिट्टी पर पानी डालने के विरोध में भट्टा कर्मचारियों ने बाइक सवार युवकों को पीटा... और पढ़ें