बीडीए ने लाभार्थियों को दी चेतावनी : बकाया किस्त जमा नहीं करने पर रद्द होगा आवंटन, रजिस्ट्री कराने का निर्देश

बकाया किस्त जमा नहीं करने पर रद्द होगा आवंटन, रजिस्ट्री कराने का निर्देश
UPT | बीडीए ने लाभार्थियों को दी चेतावनी

Oct 06, 2024 19:10

बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने प्लॉट (भूखंड) आवंटित किए हैं। आवंटियों से अनुरोध किया गया है कि वे तुरंत बकाया किस्त जमा कर रजिस्ट्री करा लें।

Oct 06, 2024 19:10

Bareilly News : बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने प्लॉट (भूखंड) आवंटित किए हैं। आवंटियों से अनुरोध किया गया है कि वे तुरंत बकाया किस्त जमा कर रजिस्ट्री करा लें। बीडीए ने रामगंगा नगर आवासीय योजना के प्लॉट खरीदारों को चेतावनी दी है कि वे जल्द से जल्द अपने भूखंड की बकाया राशि जमा कर रजिस्ट्री कराएं। बीडीए अधिकारियों का कहना है कि प्लॉट प्राप्त करने के बाद आवंटियों ने न तो किश्त जमा की है और न ही रजिस्ट्री प्रक्रिया पूरी की है। ऐसा न करने पर बीडीए आवंटियों के प्लॉट का आवंटन रद्द करने की तैयारी में है। इसलिए रजिस्ट्री प्रक्रिया को तेज करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

रजिस्ट्री प्रक्रिया तेज करने पर जोर 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद प्राधिकरण ने बेचे गए भूखंडों की रजिस्ट्री प्रक्रिया को तेज करने पर जोर दिया है। इस दिशा में बीडीए ने अपने आवंटियों को नोटिस जारी किया है। नोटिस में उन्हें बकाया राशि जल्द से जल्द जमा करने और रजिस्ट्री कराने के लिए कहा गया है। ऐसा न करने पर आवंटन रद्द करने की चेतावनी दी गई है।

सख्त कार्रवाई की चेतावनी
नोटिस को गंभीरता से न लेने पर होगी कार्रवाई बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मनिकंडन ए ने नवरात्रि के मौके पर रामगंगा नगर आवासीय योजना के सभी आवंटियों से अपील की है कि वे अपनी बकाया राशि प्राधिकरण के कोष में जमा कर रजिस्ट्री की प्रक्रिया पूरी कर लें। प्राधिकरण की इस अपील को गंभीरता से न लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

Also Read

कौशांबी के बाद यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश, भड़के स्थानीय लोग

6 Oct 2024 08:01 PM

बदायूं बदायूं में धार्मिक किताब जलाने का मामला : कौशांबी के बाद यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश, भड़के स्थानीय लोग

उत्तर प्रदेश में कौशांबी के बाद बदायूं में शरारती तत्वों ने बिसौली नगर में माहौल को खराब करने की कोशिश की। उन्होंने एक धार्मिक स्थल पर पहुंचकर धार्मिक किताब को जलाने का काम किया। सुबह जब लोग इबादत के लिए पहुंचे... और पढ़ें