Bareilly News : आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर मुस्लिमों के साथ बढ़ी जुल्म ज्यादती से खफा, बोले- देश में दो तरह के कानून

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर मुस्लिमों के साथ बढ़ी जुल्म ज्यादती से खफा, बोले- देश में दो तरह के कानून
UPT | आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां

Oct 07, 2024 21:08

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने देश में मुस्लिमों के साथ जुल्म ज्यादती बढ़ने की बात कही। बोले, देश में दो तरह के कानून चल...

Oct 07, 2024 21:08

Bareilly News : इत्तेहाद-ए- मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने देश में मुस्लिमों के साथ जुल्म ज्यादती बढ़ने की बात कही। बोले, देश में दो तरह के कानून चल रहे हैं। एक मुस्लिमों के लिए है, तो दूसरा बहुसंख्यकों के लिए। मगर, अब यह बर्दाश्त नहीं होगा। इसका जल्द कड़ा जवाब दिया जाएगा। वह शहर के मालियों की पुलिया के पास स्थित एक शादी हाल में आयोजित पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ उनका संगठन दिल्ली के रामलीला मैदान में धरना प्रदर्शन करेगा। इसमें देश भर के मुस्लिम शामिल होंगे। पब्लिक की भीड़ से दिल्ली की सड़कें भरने की बात कही। इस धरने की तिथि दशहरे के बाद घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा कि कहीं कुछ होता है, तो मेरे पास लोग आते हैं कहते हैं कि हजरत शिकायत करें। ज्ञापन दें, लेकिन सुनने वाला कौन है? इतने ज्ञापन धरने दे दिए कहीं कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब कोई ज्ञापन नहीं दिया जाएगा, सीधा जवाब दिया जाएगा।



पीएम मुस्लिम, दलित और पिछड़ों के नहीं
मौलाना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा, देश के अंदर तलाक और जमीन जायदाद के लिए मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू है, लेकिन कानून के हिसाब से फैसले नहीं हो रहे हैं। देश में मुस्लिमों, दलित और पिछड़ों पर जुल्म बढ़े हैं, लेकिन प्रधानमंत्री खामोश हैं। वह देश के प्रधानमंत्री न होकर एक समुदाय के प्रधानमंत्री बने हुए हैं। इसमें आर्य समाजी दलित और आदिवासी की कोई जगह नहीं। मोदी सबके प्रधानमंत्री हैं। उनको सभी धर्म और वर्ग के साथ न्याय करना चाहिए। मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि देश भर में हिन्दू - मुस्लिम धर्म के नाम पर नफरत फैलाई जा रही है और मुस्लिम के साथ जबरदस्त भेदभाव किया जा रहा है। यह सरासर ग़लत है। उन्होंने कहा कि देश का संविधान सभी धर्मों को सम्मानपूर्वक जीने का अधिकार देता है। इसलिए उनका संगठन अन्याय के खिलाफ आंदोलन करेगा।

नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं
आईएमसी प्रमुख ने कहा कि तमाम जुल्म और ज्यादती के खिलाफ ज्ञापन दिए जा रहे थे। मगर, अब कोई ज्ञापन नहीं दिया जाएगा। यह बहुत हो गया। इसका कोई नतीजा नहीं निकला। अब जवाब दिया जाएगा। मौजूदा हालात का जिक्र करते हुए उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि नबी-ए-पाक की शान में गुस्ताखी हो रही है। लोगों के साथ मॉब लिंचिंग हो रही है। ये सब सरकार की सरपरस्ती में चल रहा है। मुस्लिम इसलिए खामोश है कि वह अपने मुल्क हिंदुस्तान में अमन चाहता है।

शांति पूर्ण दर्ज कराएंगे विरोध
आईएमसी प्रमुख ने कहा कि बरेली वालों जब तुम दिल्ली के लिए निकलों तो, अमनो अमान के साथ निकलना। हुजूम ऐसा होना चाहिए कि दिल्ली से बरेली तक सड़क जाम रहे। इसी तरह दूसरे क्षेत्रों का भी मुसलमान दिल्ली पहुंचेगा। उनसे भी इसी तरह की अपील की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बिना माहौल खराब किए शांतिपूर्ण तरीके से हमें अपना विरोध जताना है। इसके बाद देखते हैं कि पैगंबर मुहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने वाले कैसे आजाद घूमते हैं.।

Also Read

पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट, हत्या या आत्महत्या अभी भी बड़ा सवाल ...

7 Oct 2024 07:44 PM

शाहजहांपुर एमबीबीएस छात्र की मौत पर सस्पेंस : पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट, हत्या या आत्महत्या अभी भी बड़ा सवाल ...

बता दें कुशाग्र प्रताप सिंह वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। रविवार को छात्र का शव हॉस्टल के पीछे शव पड़ा मिला। एसपी राजेश एस. ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.... और पढ़ें