Bareilly News : बदमाशों ने बाघ एक्सप्रेस में यात्रियों से की लूटपाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बदमाशों ने बाघ एक्सप्रेस में यात्रियों से की लूटपाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
UPT | ट्रेन का फोटो

Oct 06, 2024 18:09

एनआर की काठगोदाम वाया बरेली, लखनऊ-हावड़ा एक्सप्रेस में बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की।बरेली जंक्शन से गुजरने वाली 13020 बाघ एक्सप्रेस में...

Oct 06, 2024 18:09

Bareilly News : उत्तर रेलवे (एनआर) की काठगोदाम वाया बरेली, लखनऊ-हावड़ा एक्सप्रेस में बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की।बरेली जंक्शन से गुजरने वाली 13020 बाघ एक्सप्रेस में सवार लुटेरों ने यात्रियों के सामान और मोबाइल लूट लिए। यह घटना रात की बताई जा रही है। यात्रियों ने राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) को बताया कि बरेली जंक्शन से गुजरने के बाद कैंट और रसुईया स्टेशन के बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद लुटेरों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक लिया और आरोपी फरार हो गए।



ट्रेन में लूट की घटना से हड़कंप
काठगोदाम से संचालित 13020 बाघ एक्सप्रेस में लुटेरों ने ट्रेन के स्लीपर एस-2 और एस-6 कोच के यात्रियों के बैग और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। यात्रियों का कहना है कि लुटेरे खास तौर पर उन महिलाओं का सामान लेकर भाग गए। यह बैग उनके सिर के पास रखे थे। ट्रेन के यात्रियों में लूट की घटना से हड़कंप मच गया। यात्रियों ने कोच के गेट बंद कर लिए। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यात्रियों ने दी तहरीर, पुलिस ने की जांच पड़ताल
बाघ एक्सप्रेस के टीटीई और सुरक्षा स्क्वायड ने तुरंत मुरादाबाद रेलवे कंट्रोल को जानकारी दी। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी की टीमों ने रात से लेकर सुबह तक कैंट स्टेशन के आसपास लुटेरों की तलाश की है। मगर, कोई हाथ नहीं आया। ट्रेन को शाहजहांपुर स्टेशन पर अटेंड कराया गया। क्योंकि, किसी यात्री ने लिखित शिकायत नहीं दी थी। लूट में यात्रियों के मोबाइल फोन, नकदी और आभूषण चोरी होने की बात सामने आई है। इस घटना से यात्रियों के साथ-साथ लखनऊ और उत्तर रेलवे मुख्यालय बड़ौदा हाउस, दिल्ली तक के रेलवे अधिकारियों को चिंता में डाल दिया। घटना के बाद संदिग्ध लोगों पर भी निगाह रखी जा रही।

Also Read

कौशांबी के बाद यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश, भड़के स्थानीय लोग

6 Oct 2024 08:01 PM

बदायूं बदायूं में धार्मिक किताब जलाने का मामला : कौशांबी के बाद यहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश, भड़के स्थानीय लोग

उत्तर प्रदेश में कौशांबी के बाद बदायूं में शरारती तत्वों ने बिसौली नगर में माहौल को खराब करने की कोशिश की। उन्होंने एक धार्मिक स्थल पर पहुंचकर धार्मिक किताब को जलाने का काम किया। सुबह जब लोग इबादत के लिए पहुंचे... और पढ़ें