बरेली में योगी आदित्यनाथ : सीएम शहर की गंदगी से खफा, स्वच्छता अभियान में जुटा नगर निगम का अमला

सीएम शहर की गंदगी से खफा, स्वच्छता अभियान में जुटा नगर निगम का अमला
UPT | सीएम के साथ जनप्रतिनिधि

Feb 19, 2024 11:58

सीएम।योगी आदित्यनाथ शहर की गंदगी से खफा दिखे। उन्होंने नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स से सफाई व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दिए। जिसके चलते सोमवार सुबह नगर निगम का अमला शहर की सफाई व्यवस्था में जुट गया।

Feb 19, 2024 11:58

Bareilly news : यूपी के मुख्यमंत्री (सीएम) योगी आदित्यनाथ शहर की गंदगी से खफा दिखे। उन्होंने नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स से सफाई व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दिए। जिसके चलते सोमवार सुबह नगर निगम का अमला शहर की सफाई व्यवस्था में जुट गया। नगर आयुक्त से लेकर सभी अपर नगर आयुक्त ने सफाई व्यवस्था की मॉनिटरिंग की।

अपर नगर आयुक्त ने कचहरी, सिविल लाइंस, और एडीएम कंपाउंड के पास खुद खड़े होकर सफाई कराई। इसके साथ ही जगह जगह कूड़े के ढेर भी हटाए। रविवार रात अचानक बरेली पहुंचे सीएम ने अफसरों से विकास कार्यों की जानकारी ली। इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों, और भाजपा के नेताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। जनप्रतिनिधियों ने विकास कार्यों के प्रस्ताव को मंजूरी देने की मांग की। इस पर सीएम ने सबंधित अफसरों के प्रस्ताव जल्द मंजूर कराने के निर्देश दिए। सीएम का बरेली आगमन पर जय श्री राम के नारों से अभिनंदन किया गया था।

सीएम ने सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया। इसके बाद संभल को रवाना हो गए। हालांकि, सीएम को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ संभल हेलीकॉप्टर से रवाना होना था। मगर, पीएम के कार्यक्रम में बदलाव हो गया है। पीएम दिल्ली से सीधे संभल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर में संभल से लौटने के दौरान पीएम का बरेली एयरपोर्ट पर चेंज ओवर होगा। इसके बाद पीएम, और सीएम लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने को रवाना होंगे। पीएम, और सीएम के कार्यक्रम को लेकर बरेली में अलर्ट है है। 
 
कुतुबखाना ओवरब्रिज, और डमरू का शुभारंभ जल्द
शहर के डेलापीर चौराहे पर आठ फुट ऊंचे स्तंभ पर डमरू लगाया गया है।रविवार को भगवा वस्त्र से ढका डमरू वहां लगाया गया था। भव्य रोशनी के बीच उसकी छवि उभरी। इसको देखने वालों का तांता लग गया। श्रद्धालुओं की आंखें पल भर के लिए ठहर गईं थी। महापौर डॉक्टर उमेश गौतम ने सीएम के हाथों अनावरण की तैयारी कर रखी थी। अफसरों ने विकास योजनाओं के प्रस्ताव रखे। मगर, सीएम ने जल्द ही कुतुबखाना समेत अन्य योजनाओं का शुभारंभ करने की बात कही।

यह रहे मौजूद
सीएम आगमन को लेकर कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, एडीजी पीसी मीणा,आईजी डॉ.राकेश सिंह, डीएम रविंद्र कुमार,।एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत प्रमुख अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही मेयर डॉक्टर उमेश गौतम, सांसद धर्मेंद्र कश्यप, भाजपा विधायक डॉ.डीसी वर्मा, डॉ.राघवेंद्र शर्मा समेत संगठन के प्रमुख नेता मौजूद थे

Also Read

गांव में साम्प्रदायिक तनाव बढ़ाने का किया प्रयास, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, FIR दर्ज

19 Sep 2024 11:18 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में मजार पर शिवलिंग रखने का आरोप : गांव में साम्प्रदायिक तनाव बढ़ाने का किया प्रयास, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, FIR दर्ज

शाहजहांपुर जिले के थाना सिंधौली क्षेत्र के सहोरा गांव में मंगलवार को दो समुदायों के बीच साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का प्रयास किया गया। और पढ़ें