Bareilly News : तीन युवकों के संदिग्ध हालत में मिले शव, हत्या की जताई आशंका

तीन युवकों के संदिग्ध हालत में मिले शव, हत्या की जताई आशंका
UPT | परिजन शोक मनाते हुए

Feb 05, 2024 13:48

शहर के किला थाना क्षेत्र के छावनी निवासी अमित, सोनू, और बब्बन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसमें से अमित और सोनू सगे भाई हैं। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Feb 05, 2024 13:48

Bareilly News : शहर के किला थाना क्षेत्र के छावनी निवासी अमित, सोनू, और बब्बन की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसमें से अमित, और सोनू सगे भाई हैं। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजन आधी रात में ही आनन फानन में दिल्ली को रवाना हो गए। उन्होंने हत्या की आशंका जताई है। मगर, दिल्ली पुलिस विषाक्त भोजन खाने से मौत की बात कह रही है, लेकिन मौत का सही कारण सोमवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चलेगा।

पुलिस ने गेट तोड़कर कमरे से निकाले शव
परिजनों ने मीडिया को बताया कि देश की राजधानी दिल्ली के डाबरी थाना क्षेत्र के सीतापुर में स्थित एक मकान में किराए पर रहते थे। पुलिस का कहना है कि मकान मालिक ने कमरे से खून बहने की सूचना दी थी। इसके बाद गेट तोड़कर कमरा खोला, तो तीनों के शव पड़े थे। कमरे में गैस सिलेंडर, खाना, और शराब की बोतल होने की बात कही है। दिल्ली पुलिस की प्राथमिक जांच में विषाक्त भोजन खाने से मौत की बात सामने आई है। यह तीनों युवक पिछले कई महीने से मकान में किराए पर रहते थे।

एक साल से बेच रहे थे छोले भटूरे
मृतकों के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अमित, और बब्बन एक साल से दिल्ली में रेहड़ी पर छोले भटूरे बेचते थे। अमित का काम काफी अच्छा था। इसलिए 15 दिन पहले अमित ने छोटे भाई सोनू को सोनीपत से बुला लिया था। पुलिस की जांच में 2 दिन पहले मौत होने की बात सामने आ रही है।

घरों पर लगी भीड़
मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की खबर पर मोहल्ले के साथ ही तमाम रिश्तेदार पहुंच गए। वह मृतकों के परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं। मृतक अमित, और सोनू के चाचा राधे ने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद ही मौत का सही कारण पता लगेगा। इस मामले में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही।

Also Read

एंटी करप्शन ने पैसे लेते ऑडिटर को दबोचा, एसएसपी ने भ्रष्टाचार के आरोप में सीओ को हटाया, जानें मामला...

5 Jul 2024 11:00 AM

बरेली रिश्वत का खेल : एंटी करप्शन ने पैसे लेते ऑडिटर को दबोचा, एसएसपी ने भ्रष्टाचार के आरोप में सीओ को हटाया, जानें मामला...

बरेली में रिश्वतखोरी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। यहां दर्जन भर से अधिक रिश्वतखोर सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। मगर, इसके बाद भी सरकारी... और पढ़ें