अलीगढ़ के श्रद्धालु का संदिग्ध परिस्थितियों में अर्धनग्न शव मिला : मनौना धाम में दर्शन के लिए घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिस

मनौना धाम में दर्शन के लिए घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिस
UPT | फोटो

Oct 12, 2024 21:24

बरेली जिले में एक श्रद्धालु की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक, अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के झरझांवा गांव का रहने वाला था। वह 20 दिन पहले बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र स्थित मनौना धाम में दर्शन के लिए घर से निकले थे।

Oct 12, 2024 21:24

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक श्रद्धालु की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक, अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के झरझांवा गांव निवासी भगवती प्रसाद (50 वर्ष), लगभग 20 दिन पहले बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र स्थित मनौना धाम में दर्शन के लिए घर से निकले थे। उनका शव मनौना धाम से कुछ दूरी पर अर्धनग्न अवस्था में मिला। आधार कार्ड से उनकी पहचान की गई और इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।


अर्धनग्न अवस्था में मिला शव
भगवती प्रसाद का शव आंवला थाना क्षेत्र में अर्धनग्न स्थिति में पाया गया। राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। शव के पास मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान की गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान की। परिजनों को शव देखकर गहरा आघात लगा और वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि भगवती प्रसाद की मौत कैसे हुई।

तीर्थ यात्रा के दौरान गायब हुए थे भगवती प्रसाद
परिजनों के अनुसार, भगवती प्रसाद अक्सर तीर्थ यात्रा पर जाते रहते थे। इस बार भी वह करीब 20 दिन पहले मनौना धाम के दर्शन के लिए घर से निकले थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। लंबे समय तक कोई खबर न मिलने के बाद परिजन चिंतित हो गए थे। उनका शव पुलिस को आंवला थाना क्षेत्र में अज्ञात अवस्था में मिला। 

Also Read

धूमधाम से मनाया गया विजयदशमी, रावण का पुतला फूंका

12 Oct 2024 09:56 PM

बरेली बरेली मेंं रावण वध की लीला का मंचन : धूमधाम से मनाया गया विजयदशमी, रावण का पुतला फूंका

बरेली में शनिवार शाम मेघनाद, कुम्भकरण, अहिरावण और रावण वध की लीला का मंचन किया गया। इसके बाद रावण के पुतले का दहन हुआ। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने आनंद लिया। शहर से लेकर देहात तक में रामलीला का आयोजन किया गया था। जिसके चलते अलग-अलग स्थानों पर रावण दहन किया गया। और पढ़ें