बरेली-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा : बस और डीसीएम की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

बस और डीसीएम की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल
UPT | बरेली-दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा

Aug 24, 2024 00:06

उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। सीबीगंज थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित डबल डेकर स्लीपर बस और डीसीएम के बीच जोरदार टक्कर हो गई

Aug 24, 2024 00:06

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। सीबीगंज थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर एक अनियंत्रित डबल डेकर स्लीपर बस और डीसीएम के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे दोनों वाहन पलट गए। इस दुर्घटना में डीसीएम में सवार लखीमपुर खीरी जनपद के मझगंवा निवासी प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य यात्री भी घायल हो गए हैं।

बस अनियंत्रित होकर डीसीएम से टकराई
सीबीगंज पुलिस के अनुसार, यह हादसा देर रात उस समय हुआ जब एक डीसीएम बरेली से झुमका की तरफ जा रही थी। उसके ठीक पीछे एक डबल डेकर स्लीपर बस भी उसी दिशा में जा रही थी। अचानक, बस अनियंत्रित होकर डीसीएम से टकरा गई, जिससे दोनों वाहन पलट गए और सड़क पर अफरातफरी मच गई। 

घायल यात्रियों का इलाज के लिए अस्पताल भेजा
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा, जिसे बाद में पुलिस ने बहाल कर दिया। हादसे में घायल यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, और पुलिस इस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Also Read

डेयरी कॉलेज में एबीवीपी का विरोध-प्रदर्शन, चीफ प्रॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

12 Sep 2024 07:17 PM

बरेली Bareilly News : डेयरी कॉलेज में एबीवीपी का विरोध-प्रदर्शन, चीफ प्रॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

बरेली में स्थित बरेली कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर ऑफिस में गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगो को लेकर हंगामा किया। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने चीफ प्रॉक्टर की कुर्सी पर लापता का नोटिस भी चस्पा कर दिया। और पढ़ें