बरेली में मंत्री धर्मपाल सिंह के ड्राइवर ने की आत्महत्या : लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में लटका मिला शव

लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में लटका मिला शव
फ़ाइल फोटो | ड्राइवर राजवीर ने आत्महत्या की

Aug 18, 2024 16:32

कैबिनेट मंत्री एवं बरेली की आंवला विधानसभा से विधायक धर्मपाल सिंह के ड्राइवर ने सिविल लाइंस स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। इससे हड़कंप मच गया। उसके कान में हेडफोन लगा था।

Aug 18, 2024 16:32

Bareilly News : उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं बरेली की आंवला विधानसभा से विधायक धर्मपाल सिंह के ड्राइवर ने सिविल लाइंस स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। इससे हड़कंप मच गया। उसके कान में हेडफोन लगा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि उनके ड्राइवर राजवीर ने आत्महत्या की है। कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक ड्राइवर के परिजनों को सूचना दी है। उनके जल्द बरेली आने की उम्मीद है।

बाराबंकी के रसौली गांव निवासी ड्राइवर
यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री का ड्राइवर राजवीर सिंह बाराबंकी जनपद के रसौली गांव का निवासी है। वह उत्तर प्रदेश सरकार में पशुधन, दुग्ध विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह की गाड़ी चला रहा था। गाड़ी लखनऊ के अलीगंज से ट्रैवल एजेंसी के संचालक आनंद शुक्ला ने मुहैया कराई थी। ड्राइवर राजवीर सिंह बरेली के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुका हुआ था। उसने सुसाइड कर लिया। इसके बाद से पुलिस जांच में जुटी है। 

मोबाइल फोन की सीडीआर से होगी जांच
कैबिनेट मंत्री के ड्राइवर की मौत के बाद इंस्पेक्टर कोतवाली ने मीडिया को बताया कि ड्राइवर राजवीर सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसको कई फोन किए गए, लेकिन उसने किसी भी कॉल का जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंत्री के गनर कमरे में पहुंचे। उस वक्त दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया, तो राजवीर का शव लटक रहा था। उनके कान में हेडफोन लगा था। मोबाइल जेब में था। मोबाइल पैटर्न लॉक होने की वजह से पता नहीं लगा कि वह किससे बात कर रहे थे। मगर, माना यह जा रहा है कि उन्होंने बात करते-करते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली पुलिस इस मौत के राज को जानने के लिए ड्राइवर की सीडीआर निकलवा रही है।

Also Read

गांव में साम्प्रदायिक तनाव बढ़ाने का किया प्रयास, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, FIR दर्ज

19 Sep 2024 11:18 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में मजार पर शिवलिंग रखने का आरोप : गांव में साम्प्रदायिक तनाव बढ़ाने का किया प्रयास, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई, FIR दर्ज

शाहजहांपुर जिले के थाना सिंधौली क्षेत्र के सहोरा गांव में मंगलवार को दो समुदायों के बीच साम्प्रदायिक तनाव फैलाने का प्रयास किया गया। और पढ़ें