बड़ी कार्रवाई : बरेली के गल्ला कारोबारी के यहां इनकम टैक्स का छापा, घर से लेकर ऑफिस तक सर्वे में जुटी टीम

बरेली के गल्ला कारोबारी के यहां इनकम टैक्स का छापा, घर से लेकर ऑफिस तक सर्वे में जुटी टीम
UPT | आयकर विभाग की टीम ने एक गल्ला कारोबारी के यहां छापा मारा।

Feb 03, 2024 00:48

सूत्रों के मुताबिक विभाग की दो टीम एनपी एग्रो के मालिक राजू खंडेलवाल के यहां पहुंची हैं। टीम ने उनसे कारोबार के बारे में जानकारी मांगी है। बताया जाता है कि बाहर के लोगों को यहां नहीं आने दिया है। शहर में अचानक छापे से कुछ व्यापारियों ने दुकान और प्रतिष्ठान बंद कर दिए।

Feb 03, 2024 00:48

Bareilly News : बरेली में शुक्रवार शाम आयकर विभाग की टीम ने एक गल्ला कारोबारी के यहां छापा मारा है। यह टीम घर से लेकर ऑफिस तक सर्वे कर रही है। इनकम टैक्स टीम के सर्वे की सूचना से शहर के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। गल्ला कारोबारी ने शहर में दो बड़ी कालोनियां विकसित की हैं। इसके साथ ही एक सत्ताधारी और एक विपक्ष के नेता के करीबी होने की बात सामने आ रही है। सर्वे टीम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दो टीमों ने मारा छापा
सूत्रों के मुताबिक विभाग की दो टीम एनपी एग्रो के मालिक राजू खंडेलवाल के यहां पहुंची हैं। टीम ने उनसे कारोबार के बारे में जानकारी मांगी है। बताया जाता है कि बाहर के लोगों को यहां नहीं आने दिया है। शहर में अचानक छापे से कुछ व्यापारियों ने दुकान और प्रतिष्ठान बंद कर दिए। राजू खंडेलवाल गल्ले के बड़े कारोबारी हैं। उनकी नजदीकि सत्ताधारी नेता से भी मानी जाती है। बरेली की दो आवासीय योजना में पार्टनर हैं। शुक्रवार को आयकर की 2 टीम गाड़ियों से काली बाड़ी स्थित ऑफिस पर पहुंची। यहां टीम में 13 अलग अधिकारी, और कर्मचारी शामिल बताए गए हैं। पूरे मामले में टीम के अधिकारी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। इसके साथ ही आसपास के लोग न पहुंचे। इसलिए सुरक्षा कर्मी भी तैनात किए गए हैं।

Also Read

खाद्य सुरक्षा विभाग की लैब जांच में पाया गया आर्सेनिक की मात्रा अधिक

16 Sep 2024 10:21 PM

बरेली पैकेज्ड और बोतलबंद पानी स्वास्थ्य के लिए खतरनाक : खाद्य सुरक्षा विभाग की लैब जांच में पाया गया आर्सेनिक की मात्रा अधिक

बरेली की दुकानों पर बिकने वाला पैकेट बंद और बोतल का पानी सेहत के लिए काफी खतरनाक है। यह लीवर और किडनी के साथ ही सेहत भी खराब कर सकता है। इसमें आर्सेनिक की मात्रा अधिक पाई गई है। और पढ़ें