Bareilly News : संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता और बुजुर्ग की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता और बुजुर्ग की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच
UPT | मृतक के परिजनों का फोटो

Oct 02, 2024 17:55

बरेली में बुधवार को एक नवविवाहिता और बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घर से भैंस चराने गए बुजुर्ग का शव गांव के पास रोड किनारे मिला है।

Oct 02, 2024 17:55

Bareilly News : बरेली में बुधवार को एक नवविवाहिता और बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुजुर्ग का शव गांव के पास सड़क किनारे मिला, जिसे राहगीरों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, नवविवाहिता का शव घर के बरामदे में मिला, जिसकी जानकारी पड़ोसियों ने मृतका के मायके वालों को दी। परिजन ससुराल पहुंचकर पुलिस को बुलाया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं और दोनों मौतों की जांच की जा रही है।

10 वर्ष पहले की थी शादी 
शाहजहांपुर के जैतीपुर थाना क्षेत्र के नदीई आलमपुर गांव निवासी सोनपाल ने बताया कि उनकी बहन शकुंतला (28) की शादी 10 साल पहले शेर सिंह से हुई थी। शेर सिंह पर शकुंतला के साथ मारपीट के गंभीर आरोप हैं। एक बार उसने शकुंतला का हाथ भी तोड़ दिया था। शकुंतला की मौत की सूचना गांव की एक बेटी ने रामबाबू को दी। परिजन ससुराल पहुंचे तो शकुंतला का शव बरामदे में मिला, जबकि ससुराल वाले घर से भाग गए थे। शेर सिंह पर दूसरी शादी की धमकी देकर मारपीट का भी आरोप है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।



परिजनों ने रात भर की तलाश
बरेली देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र के सिल्लापुर गांव निवासी 65 वर्षीय छेदालाल मंगलवार को भैंस चराने गए थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे। परिवार ने तलाश शुरू की और बुधवार सुबह उनका शव नगरिया और सिल्लपुर के बीच रोड किनारे मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया, पत्नी ओमवती का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन बेटे हैं, जो खेती-बाड़ी करते हैं। इसी बीच, एक नवविवाहिता का शव घर के बरामदे में मिला, पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए।

10 वर्ष पहले की थी शादी 
शाहजहांपुर के जैतीपुर थाना क्षेत्र के नदीई आलमपुर गांव निवासी सोनपाल ने बताया कि 10 साल पहले उसकी बहन शकुंतला (28) की शादी लखौरा दातागंज के शेर सिंह से हुई थी। आरोप है कि शेर सिंह उसकी बहन से मारपीट करता था और कई बार उसका हाथ तोड़ चुका था। मंगलवार को शकुंतला की मौत की सूचना मिली, जिसके बाद परिजन ससुराल पहुंचे तो शव बरामदे में मिला और ससुरालवाले फरार थे। शेर सिंह दूसरी शादी करने की धमकी देकर शकुंतला को मारता था। मृतका के एक बेटा और दो बेटियां हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

संधिग्यत परिस्थितियों में युवक की मौत
थाना मीरगंज क्षेत्र के सिल्लापुर गांव का रहने वाला 65 वर्षीय छेद लाल के बेटे ने बताया कि कल दोपहर भेस चुगने के लिए जंगल में गए थे जब देर शाम घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोगों ने आसपास खोजबीन शुरू कर दी आज सुबह नगरिया और सिल्लपुर के बीच रोड किनारे उनका शव  जमीन पर पड़ा था इसकी जानकारी परिवार के लोगों ने पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया पत्नी ओमवती  का रो-रोकर बुरा हाल है मृतक के तीन बेटे हैं खेती-बाड़ी करते थे परिवार के लोगों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

परिजनों ने रात भर की तलाश
बरेली देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र के सिल्लापुर गांव निवासी छेदालाल (65 वर्ष) मंगलवार दोपहर घर से भैंस चराने गए थे। उनके बेटे ने बताया कि वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचे। परिवार के लोगों ने आसपास खोजबीन शुरू कर दी। इसके बाद बुधवार सुबह नगरिया और सिल्लपुर के बीच से गुजरने वाले रोड किनारे उनका शव जमीन पर पड़ा था। इसकी जानकारी परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी ओमवती का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के तीन बेटे हैं, वह खेती-बाड़ी करते थे। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है।

Also Read

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 6 मकान जमींदोज, तीन लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने दिए राहत कार्य में तेजी के निर्देश

2 Oct 2024 06:29 PM

बरेली बरेली में बड़ा धमाका : पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 6 मकान जमींदोज, तीन लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने दिए राहत कार्य में तेजी के निर्देश

कल्याणपुर गांव निवासी रहमान शाह के घर में आतिशबाजी बनाने का काम चोरी छिपे किया जा रहा था। इसी दौरान तेज धमाका हुआ। फिर एक के बाद एक कई धमाके हुए। इससे रहमान शाह के घर समेत आसपास के चार घर जमींदोज हो गए। और पढ़ें