पीलीभीत में बाघ का आतंक : खेत में काम कर रहे किसान पर किया हमला, दूसरे खेत में मिला अधखाया शव

खेत में काम कर रहे किसान पर किया हमला, दूसरे खेत में मिला अधखाया शव
UPT | पीलीभीत में बाघ का आतंक

Jun 20, 2024 13:13

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पिछले दिनों लापता हुए 55 वर्षीय व्यक्ति (पूरनलाल) का अधखाया शव जंगल में मिला है। अधिकारियों के अनुसार, व्यक्ति को आदमखोर बाघ ने मार डाला है।

Jun 20, 2024 13:13

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में लापता हुए 55 वर्षीय व्यक्ति (पूरनलाल) का अधखाया शव जंगल में मिला। अधिकारियों के मुताबिक, व्यक्ति को आदमखोर बाघ ने मार डाला। घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर एसओ माधोटांडा अचल कुमार और वन क्षेत्राधिकारी रेंजर रोबिन सिंह मौके पर पहुंचे।

ये है पूरा मामला
पीलीभीत जिले के माधोटांड क्षेत्र में आबादी क्षेत्र के पास खेत में फसलों को पानी दे रहे किसान पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ किसान को मुंह में दबाकर पास के ही खेत में खींच ले गया और मार डाला। परिजनों के मुताबिक, उसके साथ परिवार के दो युवक भी गए थे। आधी रात को फसलों को पानी देने के बाद दोनों युवक घर लौट आए। किसान ने भी कहा कि वह कुछ देर बाद घर लौट आएगा। इसी दौरान जंगल से बाहर घूम रहा बाघ खेत पर पहुंच गया और किसान पर हमला कर दिया। उसके घर न पहुंचने पर परिजन चिंतित हुए। रात को ही खेत पर पहुंचकर तलाश की। गुरुवार सुबह पास के ही खेत में अधखाया शव बरामद हुआ।

पुलिस का कहना 
एसओ अचल कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही वह वन क्षेत्राधिकारी रेंजर रोबिन सिंह के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Also Read

मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

5 Jul 2024 01:22 AM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर से बड़ी खबर : मछली पकड़ने गए किशोर की डूबने से मौत, सदमे में नाना ने भी तोड़ दिया दम 

बुधवार सुबह करीब पांच बजे शाहनूर दोस्त के साथ मोहल्ले में स्थित तालाब में मछली पकड़ने गया था। वहां मछली न मिलने पर दोनों मोहल्ला निसरजई में रेलवे लाइन के किनारे ढाका तालाब की ओर चले गए। गहराई में जाने से शाहनूर पानी में डूब गया। और पढ़ें