शाहजहांपुर से बड़ी खबर : 22 साल के युवक ने नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस कर रही जांच

22 साल के युवक ने नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस कर रही जांच
UPT | Symbolic Photo

Sep 28, 2024 14:49

दरअसल नाबालिग बच्ची नाश्ता करने के लिए सामान खरीदने जा रही थी, उस वक्त पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय युवक अपने मकान के छज्जे पर खड़ा था। बालिका को देखकर अपने लिए सौदा मंगाने का कहकर अपने घर बुलाया...

Sep 28, 2024 14:49

Shahjahanpur News : नाबालिग से दुष्कर्म की बड़ी खबर सामने आई है। घटना शाहजहांपुर की है, जहां चौक कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में शुक्रवार (27 सितंबर) सुबह करीब 9 बजे 12 बजे के करीब एक नाबालिग दुष्कर्म का शिकार हुई।

पूरा मामला समझें
दरअसल नाबालिग बच्ची नाश्ता करने के लिए सामान खरीदने जा रही थी, उस वक्त पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय युवक अपने मकान के छज्जे पर खड़ा था। बालिका को देख अपने लिए सौदा मंगाने का कहकर अपने घर बुलाया। आरोप है कि उसके बाद युवक ने उसको जबरन हाथ पकड़ घर के अंदर खींच लिया। फिर कमरे में ले जाकर उसके बाद दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे बालिका आरोपी के चंगुल से छूटकर परिवार के पास पहुंची, और परिवारजनों को घटना की जानकारी दी।



आरोपी को हिरासत में लिया
बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन बदनामी का डर दिखाकर उसे शिकायत करने से मना करते हुए समझौता कराने की कोशिश की गई। नाबालिग की मां ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। सूचना मिलते ही सीओ सिटी कोतवाली प्रभारी के साथ मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

लगातार बढ़ रही हैं घटनाएं
बता दें कुछ दिन पहले भी थाना कार्ड में एक आरोपी ने दो बच्चियों के साथ घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया था। उससे पहले भी पुवाया क्षेत्र खुटार क्षेत्र रोज क्षेत्र में नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके हैं। सीओ सिटी सौम्य पांडेय ने बताया कि 12 साल की बच्ची के साथ युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

राजस्व विभाग की टीम करेगी कब्जे की जांच, एडीएम ने दिए आदेश

28 Sep 2024 04:37 PM

बरेली बरेली में सीलिंग की जमीन पर दबंगों का कब्जा : राजस्व विभाग की टीम करेगी कब्जे की जांच, एडीएम ने दिए आदेश

यूपी के बरेली में करमपुर चौधरी गांव में कुछ दबंगों ने सीलिंग भूमि पर कब्जा कर लिया है, जिसका भूमि गाटा संख्या 227, 228, 230 और 231 है। यह भूमि नगर सीलिंग में दर्ज है, लेकिन इसके बावजूद अवैध कब्जा जारी है... और पढ़ें