शाहजहांपुर में बड़ी घटना : दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार का यूपी में कत्ल, शादी में शामिल होने आया था शख्स

दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार का यूपी में कत्ल, शादी में शामिल होने आया था शख्स
UPT | दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार का यूपी में कत्ल

Feb 23, 2024 13:52

शाहजहांपुर में मुंबई के एक कारोबारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कारोबारी निहाल खान को डॉन दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

Feb 23, 2024 13:52

Short Highlights
  • मुंबई के कारोबारी का शाहजहांपुर में कत्ल
  • दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार है मृतक
  • शादी में शामिल होने आया था कारोबारी
Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ी घटना सामने आई है। यहां बुधवार रात मुंबई के एक कारोबारी निहाल खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निहाल खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेहद करीबी बताया जाता है। जानकारी के मुताबिक निहाल खान की बहन की शादी दाऊद के भाई इकबाल से हुई थी। निहाल मुंबई का बड़ा कपड़ा कारोबारी और बिल्डर था।

शादी में शामिल होने आया था कारोबारी
निहाल खान शाहजहांपुर के जलालाबाद नगर पालिका परिषद के चेयरमैन शकील खान का साला था। वह अपने भांजे अब्दुल रज्जाक की शादी में शामिल होने के लिए परिवार सहित शाहजहांपुर पहुंचा था। इसी शादी में निहाल का रिश्तेदार ईंट भट्ठा संचालक कामिल भी पहुंचा था। जब निहाल किसी काम से कार्यक्रम स्थल से थोड़ा दूर गया, तभी कामिल ने अपनी राइफल उसके गाल पर सटाकर फायर कर दिया। गोली उसकी कनपटी को चीरते हुए बाहर निकल गई और मौके पर ही निहाल की मौत हो गई।

पुरानी रंजिश में कर दी हत्या
निहाल की पत्नी द्वारा दर्ज करवाई गई रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी कामिल निहाल से पिछले कई सालों से रंजिश मानता था। कुछ लोगों का मानना है कि पत्नी से किसी मजाक के चलते कामिल को बात चुभ गई थी, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। रंजिश की ही वजह से निहाल 7-8 साल से यहां नहीं आया था। बताते हैं कि निहाल की एक युवती से नजदीकी होने के चलते भी कामिल नाराज था।

Also Read

खाद्य सुरक्षा विभाग की लैब जांच में पाया गया आर्सेनिक की मात्रा अधिक

16 Sep 2024 10:21 PM

बरेली पैकेज्ड और बोतलबंद पानी स्वास्थ्य के लिए खतरनाक : खाद्य सुरक्षा विभाग की लैब जांच में पाया गया आर्सेनिक की मात्रा अधिक

बरेली की दुकानों पर बिकने वाला पैकेट बंद और बोतल का पानी सेहत के लिए काफी खतरनाक है। यह लीवर और किडनी के साथ ही सेहत भी खराब कर सकता है। इसमें आर्सेनिक की मात्रा अधिक पाई गई है। और पढ़ें