शिवपाल के बयान ने मचाई हलचल : बेटे के नाम पर लगाई मुहर, कहा- अखिलेश हां कर दें तो आदित्य यादव लड़ेंगे चुनाव

बेटे के नाम पर लगाई मुहर, कहा- अखिलेश हां कर दें तो आदित्य यादव लड़ेंगे चुनाव
UPT | up politics

Apr 02, 2024 23:12

उत्तर प्रदेश की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव ने उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि मुहर लगाते हैं तो बेटे आदित्य यादव चुनाव लड़ेंगे।

Apr 02, 2024 23:12

Badaun News : उत्तर प्रदेश की सियासत से बड़ी खबर सामने आ रही है। बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव ने उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि मुहर लगाते हैं तो बेटे आदित्य यादव चुनाव लड़ेंगे।

प्रस्ताव अखिलेश को भेजा
बदायूं लोकसभा क्षेत्र में संभल जिले की गन्नौर विधानसभा में शिवपाल यादव ने आदित्य की उम्मीदवारी को लेकर खुलकर बयान दिया। उन्होंने खुलासा किया कि इसको लेकर बैठक में प्रस्ताव पास हुआ है, जिसे अखिलेश यादव के पास भेजा गया है। उन्होंने साफ कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यदि मुहर लगाते हैं तो आदित्य चुनाव लड़ेंगे। इस मौके पर धर्मेन्द्र यादव ने भी बड़ी बात कही। बोले- चाचा के साथ थोड़ी झिझक लगती है। अगर आदित्य यादव चुनाव लड़ेंगे तो वह ज्यादा खुलकर उनका साथ देंगे। 

पहले धर्मेंन्द्र, फिर शिवपाल, अब आदित्य!
सपा ने टिकट बदलने के मामले में अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बदायूं लोकसभा क्षेत्र से सपा ने पहले धर्मेन्द्र यादव को प्रत्याशी बनाया था। कुछ दिन बाद बदलाव किया और शिवपाल यादव को उतारा गया। चाचा आए तो धर्मेन्द्र को आजमगढ़ भेज दिया गया। शिवपाल की उम्मीदवारी तय होने के बाद सबसे पहले बेटा आदित्य यादव ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली और बदायूं आकर चुनावी दौरे शुरू किए। तब से यह चर्चा उठने लगी कि क्या फिर प्रत्याशी बदलेगा। तब शिवपाल ने कहा था कि जनता जिसे चाहेगी, वो नामांकन दाखिल कर देगा। तब से धर्मेन्द्र यादव,शिवपाल यादव और बेटा आदित्य यादव सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में साथ नजर आए। 

Also Read

मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान

7 Sep 2024 07:44 PM

बरेली छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने दिखाई हिम्मत : मनचले का वीडियो हुआ वायरल, रास्ता रोककर लगातार कर रहा था परेशान

बरेली में मनचले से छात्राएं काफी दिनों से परेशान थीं। वह रास्ते में बाइक रोक कर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था। शनिवार को भी मनचले ने छात्राओं से रास्ते में छेड़छाड़ की। मगर, परेशान छात्राओं ने मनचले को मारने के लिए पत्थर उठा लिया। यह देख मनचला फरार हो गया। मगर, उसकी यह हरकत सी... और पढ़ें