Bareilly News : तीन ट्रांसपोर्टरों ने लिया 43 लाख का डीजल, पैसे मांगने पर धमकाया, जानें फिर क्या हुआ

तीन ट्रांसपोर्टरों ने लिया 43 लाख का डीजल, पैसे मांगने पर धमकाया, जानें फिर क्या हुआ
UPT | उधारी मांगने पर ट्रांसपोर्टरों ने दी धमकी।

Sep 24, 2024 16:20

यूपी के बरेली में तीन ट्रांसपोर्टरों ने बदायूं रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से वाहनों में लाखों रुपये का डीजल डलवाया। मगर, 43 लाख रुपये का बिल होने के बाद गायब हो गए। पेट्रोल पंप मालिक ने ट्रांसपोर्टरों की काफी तलाश...

Sep 24, 2024 16:20

Bareilly News : यूपी के बरेली में तीन ट्रांसपोर्टरों ने बदायूं रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से वाहनों में लाखों रुपये का डीजल डलवाया। मगर, 43 लाख रुपये का बिल होने के बाद गायब हो गए। पेट्रोल पंप मालिक ने ट्रांसपोर्टरों की काफी तलाश की। इसके बाद अपनी रकम की मांग की। मगर, वह रकम देने की बजाय दबंगई दिखाने लगे। इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक ने डीजल लेकर पैसे न चुकाने के आरोप में तीन ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि तीनों ट्रांसपोर्टरों ने पेट्रोल पंप से डीजल लिया और फिर अचानक आना बंद कर दिया। पेट्रोल पंप मालिक ने जब बकाया रकम की मांग की तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुभाष नगर थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

50 लाख रुपये की उधारी कर गायब 
शहर की महानगर कॉलोनी निवासी अजय कुमार गुप्ता ने मीडिया को बताया कि भमोरा थाना क्षेत्र के सिरोही गांव में उनके सास-ससुर के नाम पर पेट्रोल पंप है। इसका संचालन वह स्वयं करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बरेली के करगैना निवासी विवेक चौहान, राहुल चौहान और मानवेन्द्र प्रताप सिंह नामक तीन ट्रांसपोर्टर लंबे समय से अपनी गाड़ियों में उनके पंप से डीजल भरवाते आ रहे थे। इस दौरान करीब 50 लाख रुपये की उधारी हो गई। अजय कुमार गुप्ता ने जब उनसे बकाए रकम की मांग की, तो आरोपियों ने कुछ पैसे दिए, लेकिन 43 लाख रुपये का भुगतान करने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

आरोपियों में एक गैंगस्टर
बरेली-बदायूं रोड के भमौरा स्थित पेट्रोल पंप के संचालक अजय कुमार गुप्ता ने इस मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अनुराग आर्य से की। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों में से राहुल चौहान पहले से ही आपराधिक गतिविधियों में शामिल बताया जा रहा है। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट जैसी गंभीर धाराओं में भी कार्रवाई होने की बात सामने आई है।

Also Read

तमंचा दिखाकर की छात्रा से छेड़छाड़, बहादुर लड़की ने ऐसे बचाई जान

24 Sep 2024 07:36 PM

शाहजहांपुर शाहजहांपुर में कोलकाता जैसी घटना : तमंचा दिखाकर की छात्रा से छेड़छाड़, बहादुर लड़की ने ऐसे बचाई जान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोलकाता जैसी घटना सामने आई है। छात्रा ने बहादुरी दिखाकर अपनी जान बचाई, नर्सिंग कॉलेज में टाइल्स का काम करा रहे ठेकेदार ने तमंचा दिखाकर छात्रा से छेड़खानी की... और पढ़ें