यूपी रोडवेज की कड़ी कार्रवाई :  बिना टिकट यात्री पकड़े जाने पर बस्ती में कंडक्टर निलंबित

 बिना टिकट यात्री पकड़े जाने पर बस्ती में कंडक्टर निलंबित
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 26, 2024 19:33

बस्ती डिपो के एक आउटसोर्सिंग कंडक्टर सुनील यादव को बिना टिकट यात्रियों को बस में सफर कराने के कारण बर्खास्त कर दिया गया है...

Oct 26, 2024 19:33

Basti News : बस्ती डिपो के एक आउटसोर्सिंग कंडक्टर सुनील यादव को बिना टिकट यात्रियों को बस में सफर कराने के कारण बर्खास्त कर दिया गया है। इस रोडवेज में बिना टिकट यात्रा तीन यात्रियों को बिना टिकट के पकड़ा। इस पर कंडक्टर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। यह कार्रवाई एआरएम (असिस्टेंट रोडवेज मैनेजर) आयुष भटनागर द्वारा की गई। 

चेकिंग में पकड़े गए बिना टिकट यात्री
सुनील यादव गोरखपुर से बस्ती लौटते समय अपनी बस में 17 यात्रियों के साथ थे, जिनमें से तीन यात्रियों के पास टिकट नहीं था। जिगना चौराहे के पास चेकिंग के दौरान ये बिना टिकट यात्री पकड़े गए। कंडक्टर से जब इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा गया तो उसने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया।



ब्लैकलिस्ट में डाले गए कंडक्टर, बाकी को चेतावनी
एआरएम ने कंडक्टर को न केवल बर्खास्त किया बल्कि उन्हें आउटसोर्स मैनपावर सूची से भी ब्लैकलिस्ट कर दिया। इसके साथ ही सभी कंडक्टरों को स्पष्ट चेतावनी दी गई है कि भविष्य में बिना टिकट यात्री मिलने पर इसी तरह की कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस कदम से बस्ती डिपो के चालकों और परिचालकों में हड़कंप मच गया है।

Also Read