Basti News : जल जीवन मिशन की पांच में से एक कार्यदायी संस्था बदली

जल जीवन मिशन की पांच में से एक कार्यदायी संस्था बदली
UPT | बस्ती।

Feb 03, 2024 01:10

जल जीवन मिशन से संबंधित कार्य करने के लिए मे. प्योर लाइफ सोसाइटी, मे. फैल्कॉन, मे. इन्फोटेक सोल्यूशन, मे. सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान तथा  मे. अम्बर प्रेस प्रा.लि. की ओर से आवेदन किया गया था। जिसमें अम्बर प्रेस प्रा.लि. को शासन द्वारा ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया है।

Feb 03, 2024 01:10

Basti News (संतोष कुमार तिवारी) : जल जीवन मिशन, हर घर जल योजना के तहत जिला पेयजल एवं स्वच्छता समिति की बैठक में जिलाधिकारी अंद्रा वामसी ने एक कार्यदायी संस्था को बदल दिया। जल जीवन मिशन के तहत जिले में कार्य करने के लिए पांच संस्थाओं का चयन किया गया था।

ब्लैकलिस्टेड होने के कारण बदली गई संस्था
जल जीवन मिशन से संबंधित कार्य करने के लिए मे. प्योर लाइफ सोसाइटी, मे. फैल्कॉन, मे. इन्फोटेक सोल्यूशन, मे. सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान तथा  मे. अम्बर प्रेस प्रा.लि. की ओर से आवेदन किया गया था। जिसमें अम्बर प्रेस प्रा.लि. को शासन द्वारा ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि अब उनके स्थान पर जेपी मेमोरियल को कार्य करने के लिए चिन्हित किया गया है। अधिशासी अभियन्ता जल निगम ग्रामीण जनार्दन सिंह को निर्देशित किया कि आवश्यक कार्यवाही कर अवगत कराएं।

तीन दिन के भीतर एग्रीमेंट प्राप्त करें
जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता जलनिगम ग्रामीण को निर्देश दिया है कि सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान से तीन दिवस के भीतर एग्रीमेन्ट प्राप्त कर प्रस्तुत करें। अन्यथा की दशा में इनके स्थान पर वेल्सग्रीन को कार्य करने के लिए नामित कर दिया जाएगा। बैठक में डीएफओ जेपी सिंह, एसीएमओ डॉ. एके गुप्ता, अधिशासी अभियन्ता सरयू नहर खण्ड-4 राकेश कुमार गौतम, बेसिक शिक्षा अधिकारी अनूप तिवारी, सहित संबंधित विभागीय अधिकारी गण मौजूद रहे।
 

Also Read

बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

18 Sep 2024 06:29 PM

बस्ती बेटे की करतूत, पिता को भुगतना पड़ा खामियाजा : बस्ती में मुर्गा व्यापारी का अपहरण, पूछताछ में सामने आई वजह

बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक चौंकाने वाली घटना हुई है, जिसमें एक बेटे के पिता को उधारी के पैसे न चुकाने पर मनबढ़ों ने कार में डालकर मानसिक यातनाएं दीं... और पढ़ें