पाक अधिकृत कश्मीर पर अमित शाह का बड़ा बयान : बोले- 'एटम बम से डरते नहीं, PoK वापस लेकर रहेंगे'

बोले- 'एटम बम से डरते नहीं, PoK वापस लेकर रहेंगे'
UPT | पाक अधिकृत कश्मीर पर अमित शाह का बड़ा बयान

May 23, 2024 15:47

अमित शाह ने संत कबीर नगर में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में रैली की। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

May 23, 2024 15:47

Short Highlights
  • खलीलाबाद में अमित शाह की रैली
  • PoK पर दिया बड़ा बयान
  • राम मंदिर का भी किया जिक्र
Sant Kabir Nagar News : लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह ने संत कबीर नगर में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के समर्थन में रैली की। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने अपने भाषण में राम मंदिर और पाक अधिकृत कश्मीर का भी जिक्र किया।

'कांग्रेस को 40 से ज्यादा सीटें नहीं'
अमित शाह ने कहा कि 5 चरण में नरेंद्र मोदी 310 पार कर 400 की ओर बढ़ रहे हैं। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है। राहुल बाबा को बता देना कि उन्हें 40 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली हैं। अखिलेश बाबू का तो 4 का आंकड़ा भी पार नहीं हो रहा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

परिवारवाद पर साधा निशाना
शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि ये लड़ाई ऐसी है कि एक ओर इनका पूरा परिवारवादी कुनबा है। इनका उद्देश्य अपने बेटे-बेटियों को राजनीति में आगे बढ़ाना है। लालू प्रसाद यादव अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे अपने बेटे को, शरद पवार अपनी बेटी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। स्टालिन अपने बेटे को, ममता दीदी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं और सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल को प्रधानमंत्री बनाता चाहती हैं। नरेंद्र मोदी का परिवार 130 करोड़ भारतीय हैं।
राम मंदिर का भी किया जिक्र
गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने 70 सालों तक राम मंदिर को लटका कर रखा। नरेंद्र मोदी ने 5 ही साल में केस भी जीता, भूमि पूजन भी किया और जनवरी में प्राण-प्रतिष्ठा कर जय श्री राम कर दिया। समाजवादी पार्टी का जब शासन था, उन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाई। सैंकड़ों कारसेवकों को गोली से भून दिया। ये चुनाव राम भक्तों पर गोली चलवाने वालों और राम मंदिर बनवाने वालों के बीच है।

पाक अधिकृत कश्मीर पर भरी हुंकार
अमित शाह ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान का सम्मान करो, क्योंकि उसके पास एटम बम है। राहुल बाबा, भाजपा एटम बम से डरने वाली नहीं है। पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है, रहेगा और हम उसे प्राप्त करके रहेंगे। नरेंद्र मोदी ने 70 साल से चली आ रही धारा 370 को 5 अगस्त 2019 को समाप्त कर दिया। आज वहां किसी की हिम्मत बम धमाके करने की नहीं है। पुलवामा और उरी में पाकिस्तान ने हिम्मत की, नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक से उनके घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया कर दिया।

इंदिरा गांधी का भी लिया नाम
शाह बोले कि राहुल बाबा, आपकी दादी गरीबी हटाओ का नारा लेकर आई थीं। गरीबों के लिए लेकिन आप लोगों ने कुछ नहीं किया। एक गरीब चाय वाले के बेटे ने देश के 80 करोड़ लोगों को अनाज मुफ्त दिया। 12 करोड़ घरों में शौचालय बनाया, 4 करोड़ परिवारों को घर देने का काम किया। ये सिर्फ गरीबी की बात करते हैं, लेकिन गरीबों का काम नरेंद्र मोदी करते हैं। कांग्रेस और उसके चट्टे-बट्टे एससी-एसटी, ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों को देना चाहते हैं। मैं आपको गारंटी देकर जाता हूं, जब तक नरेंद्र मोदी है, पिछड़े-दलित-आदिवासी के आरक्षण को कोई छीन नहीं सकता है।

Also Read

बस्ती में पेड़ से लटका मिला ट्रेलर चालक का शव, राजस्थान का था रहने वाला

5 Jul 2024 12:16 PM

बस्ती Basti News: बस्ती में पेड़ से लटका मिला ट्रेलर चालक का शव, राजस्थान का था रहने वाला

बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र में संसारीपुर खैरीओझा गांव के पास गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 28 के किनारे एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया है। उसकी पहचान हो गई है। वह ट्रेलर चालक था और मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था। और पढ़ें