पेट्रोल भरवाकर फरार हो गए थे कार सवार : पीछे-पीछे दौड़ते रहे पंप कर्मी, अब गोंडा से गाड़ी बरामद

पीछे-पीछे दौड़ते रहे पंप कर्मी, अब गोंडा से गाड़ी बरामद
UPT | पेट्रोल भरवाकर फरार हो गए थे कार सवार

Aug 31, 2024 17:49

खलीलाबाद के पेट्रोल पंप पर गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई। सुबह एक कार में सवार दो युवक पंप पर आए और 2000 रुपये का पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए बस्ती की ओर फरार हो गए।

Aug 31, 2024 17:49

Short Highlights
  • पेट्रोल भरवाकर फरार हो गए थे कार सवार
  • बाइक से कर्मचारियों ने किया पीछा
  • पुलिस ने गोंडा से बरामद की कार
Sant Kabir Nagar News : खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित मनियरा के बीपीसीएल पेट्रोल पंप पर गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई। सुबह एक कार में सवार दो युवक पंप पर आए और 2000 रुपये का पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे दिए बस्ती की ओर फरार हो गए। पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक तेजी से कार भगाकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पंप कर्मियों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाकेबंदी की, लेकिन आरोपियों को पकड़ने में असफल रही।

बाइक से कर्मचारियों ने किया पीछा
पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने घटना के बाद पुलिस को बताया कि कार चालक ने जब पेट्रोल भरवाने के बाद पैसे नहीं दिए, तो उसने और उसके सहकर्मी ने बाइक से आरोपी का पीछा किया। इस दौरान कार चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने गोरखनाथ की तहरीर पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज की सहायता से कार और युवकों की पहचान की कोशिश की, ताकि आरोपियों को पकड़ा जा सके।

गोंडा से बरामद हुई कार
दो दिन पहले की इस घटना के बाद, पुलिस ने गोंडा जिले के मसकनवा के पास से कार को बरामद कर लिया है। आरोपी चालक की पहचान के लिए पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने कार के बिना नंबर होने की वजह से अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। अब पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि कार खलीलाबाद के ही एक व्यवसायी की है।

व्यवसायी की कार बिना बताए ली
खलीलाबाद के कपड़ा व्यवसायी की कार का इस्तेमाल करने वाले युवक की पहचान हो गई है। जांच में पता चला कि उक्त युवक, जो व्यवसायी का परिचित था, ने बिना अनुमति के कार की चाबी ली और पेट्रोल पंप पर 2000 रुपये का पेट्रोल डलवाया। इसके बाद वह बिना पैसे दिए भाग निकला। पुलिस ने इस युवक की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है। इस घटना की पूरी जानकारी मिलने के बाद, पुलिस ने मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया है।

Also Read

पति के दोस्तों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर महिला से दुष्कर्म किया

14 Sep 2024 06:35 PM

बस्ती Basti News : पति के दोस्तों ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, फिर महिला से दुष्कर्म किया

जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की महिला को उसके पति के दो मित्र नौकरी दिलाने का झांसा देकर कहीं ले गए, जहां उन्होंने उसे चाय में नशीला... और पढ़ें