संतकबीरनगर में गल्ला व्यवसायी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश : भुगतान नहीं होने से परेशान, आत्महत्या की भी दी चेतावनी

भुगतान नहीं होने से परेशान, आत्महत्या की भी दी चेतावनी
UPT | गल्ला व्यवसायी के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

Oct 16, 2024 19:01

संतकबीरनगर में ग्रामीणों ने गल्ला व्यवसायी के खिलाफ प्रदर्शन किया, आरोप लगाया कि व्यवसायी गल्ले का पैसा नहीं दे रहे हैं। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर भुगतान नहीं होता है, तो वे आत्महत्या कर सकते हैं।

Oct 16, 2024 19:01

Short Highlights
  • गल्ला व्यवसायी के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
  • गांव के लोगों में भारी नाराजगी
  •  ग्रामीणों ने दी आत्महत्या की चेतावनी
Sant Kabir Nagar News : संतकबीरनगर के बेलहर थाना क्षेत्र के लोहरसन गांव में गल्ला व्यवसायी के खिलाफ परेशान ग्रामीणों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि अंबे ट्रेडर्स के मालिक अशोक गुप्ता और उनके बेटे आशीष गुप्ता ने दो महीने पहले उनसे गेंहू, धान और चावल लिया, लेकिन अब तक उसका भुगतान नहीं किया है। इस स्थिति से गांव के लोगों में भारी नाराजगी है, और उन्होंने आत्महत्या की चेतावनी भी दी है।

गल्ला व्यवसायी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश
संतकबीरनगर के कई ग्रामीणों ने अशोक गुप्ता और आशीष गुप्ता की दुकान पर अपनी फसल बेची थी, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी उन्हें भुगतान नहीं मिला है। पीड़ित ग्रामीणों में जीवन प्रसाद, गणेश, राजन गुप्ता, आशुतोष, मोहम्मद अनस, नुरुलहुदा, सदावृक्ष, पवन कुमार, जितेन्द्र, अखिलेश, विकास, विजय कुमार, मोनू जायसवाल, त्रिभुवन, पंचगुलाम, मोहन और अमित शामिल हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि गुप्ता परिवार ने उन्हें आश्वासन दिया था कि बाद में भुगतान कर देंगे, लेकिन अब तक कोई पैसा नहीं दिया गया है।


गल्ला व्यवसायी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश
संतकबीरनगर में ग्रामीणों ने आशीष गुप्ता नामक गल्ला व्यवसायी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है। ग्रामीणों का आरोप है कि व्यवसायी ने उन्हें लाखों रुपए का भुगतान नहीं किया है। जब ग्रामीणों ने पैसे मांगे, तो व्यवसायी ने उन्हें धमकी दी और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इससे ग्रामीणों में भय और आक्रोश व्याप्त है।

Also Read

दुष्कर्म के बाद आरोपी ने डीजल डालकर लगा थी आग, अब हत्या की धारा में होगी कार्रवाई

16 Oct 2024 07:34 PM

बस्ती इलाज के दौरान रेप पीड़िता की मौत : दुष्कर्म के बाद आरोपी ने डीजल डालकर लगा थी आग, अब हत्या की धारा में होगी कार्रवाई

बस्ती की रेप पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़  दिया। पीड़िता का इलाज लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा था। जहां बुधवार को वह जिंदगी की जंग हार गई... और पढ़ें