ट्रेन के इंजन में फंसी साइकिल : लोको पायलट ने गाड़ी रोक ऐसे टाला हादसा

लोको पायलट ने गाड़ी रोक ऐसे टाला हादसा
UPT | रेलवे ट्रैक पर जांच करती पुलिस ।

Oct 05, 2024 18:24

शनिवार की सुबह मुखलिसपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक अप्रत्याशित घटना ने चौंका दिया। रेलवे ट्रैक पर एक साइकिल पड़ी थी और तभी साबरमती ट्रेन वहां पहुंच गई...

Oct 05, 2024 18:24

Sant KabirNagar News : शनिवार की सुबह मुखलिसपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक अप्रत्याशित घटना ने चौंका दिया। रेलवे ट्रैक पर एक साइकिल पड़ी थी और तभी साबरमती ट्रेन वहां पहुंच गई। साइकिल सीधे ट्रेन के इंजन में फंस गई और ट्रेन उसे 200 मीटर तक खींचते ले गई।

लोके पायलट ने इंजन से निकाली साइकिल
ट्रेन के लोको पायलट ने तुरंत सतर्कता दिखाई और ट्रेन को रोककर इंजन से साइकिल को बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को सूचित किया। इस घटना के बाद क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख सत्यजीत गुप्त, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सर्कल ऑफिसर और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि साइकिल रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंची। अधिकारियों ने संभावित कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

पहले भी ऐसे मामले आए हैं सामने
बता दें कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध वस्तुएं मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। रेल पुलिस के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे सुबह गोरखपुर से लखनऊ की ओर जा रही साबरमती एक्सप्रेस खलीलाबाद के पुराना आरटीओ कार्यालय के पास से गुजर रही थी। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ट्रेन के आगे साइकिल फेंककर भाग निकला। 

Also Read

लोको पायलट ने गाड़ी रोक ऐसे टाला हादसा

5 Oct 2024 06:25 PM

संतकबीरनगर ट्रेन के इंजन में फंसी साइकिल : लोको पायलट ने गाड़ी रोक ऐसे टाला हादसा

शनिवार की सुबह मुखलिसपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक अप्रत्याशित घटना ने चौंका दिया। रेलवे ट्रैक पर एक साइकिल पड़ी थी और तभी साबरमती ट्रेन वहां पहुंच गई... और पढ़ें