Basti News: सोनौरा पाठक गांव में पसरा सन्नाटा, एक साथ 3 बच्चियों की मौत के चलते कई घरों में नहीं जले चूल्हे

सोनौरा पाठक गांव में पसरा सन्नाटा, एक साथ 3 बच्चियों की मौत के चलते कई घरों में नहीं जले चूल्हे
UPT |

Jun 20, 2024 13:07

बुधवार दोपहर करीब 3 बजे की है। दो सगी बहनें महेंद्र की 14 साल की बेटी खुशी और 12 साल की बेटी चंदा व धीरज की 12 साल की बेटी तारा बुधवार दोपहर में गांव के पास आम बीनने गई थी। इस दौरान तीनों बच्चियों भीषण गर्मी के चलते सिरकोहिया तालाब में नहाने के लिए चली गई।

Jun 20, 2024 13:07

Short Highlights
  • जिले के सोनौरा पाठक गांव में बुधवार को 3 बच्चियों की तालाब में डूबने से हुई थी मौत
  • गांव में पसरा हुआ है मातम, कई घरों में बृहस्पतिवार को नहीं जले चूल्हे, लोग गमगीन
Basti News: बस्ती जिले के सोनौरा पाठक गांव में बुधवार को एक साथ तीन बच्चियों की मौत होने से पूरा गांव अभी भी सदमे में है। बृहस्पतिवार को कई घरों में चूल्हे नहीं जले। जिन घरों में मौतें हुई हैं, वहां नाते-रिश्तेदारों की भीड़ लगी हुई है। घर-परिवार के लोगों का चीखना चिल्लाना जारी है। बच्चियों के माता-पिता के आंसू तो थमने कहा नाम नहीं ले रहे हैं। वह अपनी बच्चियों का नाम लेकर घर वापस आ जाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।
दो सगी बहनों समेत 3 की हुई है मौत
घटना बुधवार दोपहर करीब 3 बजे की है। दो सगी बहनें महेंद्र की 14 साल की बेटी खुशी और 12 साल की बेटी चंदा व धीरज की 12 साल की बेटी तारा बुधवार दोपहर में गांव के पास आम बीनने गई थी। इस दौरान तीनों बच्चियों भीषण गर्मी के चलते सिरकोहिया तालाब में नहाने के लिए चली गई। नहाने के दौरान उन्हें पानी में गहराई का अंदाजा नहीं हुआ। वह गहरे पानी में फिसलते चली गई। इस वजह से तीनों की डूबने से मौत हो गई। इस बात की जानकारी जब गांव वालों को हुई तो कोहराम मच गया। सीओ सदर सत्येंद्र भूषण तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चियों के शव को तालाब से बाहर निकलवाया।
गांव में पसरा मातम, आज होगा अंतिम संस्कार
बता दें कि सोनौरा पाठक गांव की तीनों बच्चियों के शव को बुधवार शाम को ही पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बताया जा रहा है कि तीनों के शव का पोस्टमार्टम आज होगा। पोस्टमार्टम के बाद बच्चियों के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पीएम हाउस पर बच्चियों के परिजन मौजूद है। वहां का उनका रोना बिलखना जारी है।

Also Read

बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

2 Jul 2024 05:21 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री रमेश चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ा गया है। और पढ़ें