Basti News : तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, गांव में मचा कोहराम

तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, गांव में मचा कोहराम
UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jun 19, 2024 18:06

बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे गांव की तीन बच्चियां बाग में आम बीनने के लिए गई थीं। आम बीनने के दौरान बच्चियों तालाब में नहाने के लिए उतर गईं। नहाने के दौरान अनजाने में वह गहरे पानी में चली गई और डूब गईं।

Jun 19, 2024 18:06

Short Highlights
  • वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक गांव का मामला, दोपहर तीन बजे की घटना
  • गांव के बाग में आम बीनने गईं थीं तीनों बच्चियां, पुलिस ने निकलवाया शव
Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक गांव में तीन बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चियों के शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है।

बाग में आम बीनने गई थी बच्चियां
क्षेत्राधिकारी सदर सत्येंद्र भूषण तिवारी के अनुसार घटना बाल वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के सोनौरा पाठक गांव की है। यहां बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे गांव की तीन बच्चियां बाग में आम बीनने के लिए गई थीं। आम बीनने के दौरान बच्चियों तालाब में नहाने के लिए उतर गईं। नहाने के दौरान अनजाने में वह गहरे पानी में चली गई और डूब गईं। आसपास के लोगों को जब इस बात का जानकारी हुई। तो उन्होंने शोर मचाया और कुछ लोगों ने तालाब में जाकर बच्चियों के शव को बाहर निकालने की कोशिश में जुट गए।

10 से 13 साल के बीच है बच्चियों की उम्र
सीओ सदर ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों बच्चियों की उम्र 10 से 13 साल के बीच की है। वहीं, घटना के बाद से गांव में चीख पुकार मची हुई है। जिन घरों की बच्चियों की मौत हुई है। वहां कोहराम मचा हुआ है। लोगों के आंसू थमने के नाम नहीं ले रहे हैं।

Also Read

बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

2 Jul 2024 05:21 PM

बस्ती Basti News : बस्ती में भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री पार्टी से निष्कासित, लोस चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा मोर्चा के जिला मंत्री रमेश चौधरी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी की ओर से दी गई अधिकृत जानकारी के अनुसार उन पर लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप मढ़ा गया है। और पढ़ें