Basti News : तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | परिवार में मचा कोहराम

Oct 10, 2024 21:52

विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में तीन मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

Oct 10, 2024 21:52

Basti News : विंध्याचल थाना क्षेत्र के दुहौवा यादव बस्ती गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना में तीन मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। ये बच्चे, जो दुहौवा गौशाला के पास रहते थे, गुरुवार की शाम को नहाने के लिए तालाब में गए थे। गहरे पानी में जाने के कारण तीनों बच्चे डूब गए।

तालाब में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत
गांव के स्थानीय लोगों के अनुसार, बच्चों ने अपने दैनिक काम के दौरान पत्ता तोड़ने के लिए तालाब के किनारे जाने का फैसला किया था। नहाते समय, वे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। जब उन्होंने चीख-पुकार मचाई, तो आसपास के लोग तुरंत तालाब की ओर दौड़े। स्थानीय लोगों ने जल्द ही तीनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

गहरे पानी में चले गए
मृतक बच्चों में 12 वर्षीय अतवारी, 7 वर्षीय परदेसी और 10 वर्षीय गीदड़ बनवासी शामिल हैं। तीनों बच्चे हर्रई गांव के निवासी थे। उनकी मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे दरोगा त्रियोगी नारायण मिश्र ने बताया कि तीनों बच्चे गौशाला के पास रहते थे और पत्ता तोड़ने का काम करते थे। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतक बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 



स्थानीय लोगों की तत्परता
इस घटना ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है, और बच्चों की असामयिक मृत्यु पर हर किसी का दिल भारी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं रोकने के लिए तालाबों के किनारे सुरक्षा के उपायों को बढ़ाने की आवश्यकता है। यह घटना एक बार फिर हमें यह याद दिलाती है कि बच्चों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता होनी चाहिए।

Also Read