advertisements
advertisements

Basti News : संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे बेहोश मिला युवक, चिकित्सकों ने मृत घोषित किया, जानें क्या है मामला

संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क किनारे बेहोश मिला युवक, चिकित्सकों ने मृत घोषित किया, जानें क्या है मामला
UPT | मृतक की फाइल फोटो।

May 09, 2024 18:51

कलवारी थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मो. सलीम जगदीशपुर में आर्केस्ट्रा चल रहा था। वहीं देखने जा रहा था कि रास्ते में घायल अवस्था में मिलने की सूचना मिली। घायल सलीम को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

May 09, 2024 18:51

Short Highlights
  • बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र का मामला, जगदीशपुर के पास पड़ा मिला था युवक
  • खम्हरिया गांव के मो. सलीम के रूप में हुई पहचान, आर्केस्टा देखने जा रहा था जगदीशपुर
Basti News : बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर में बीती रात करीब साढ़े 10 बजे एक 20 वर्षीय बाइक मिस्त्री संदिग्ध अवस्था में घायल मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बहादुरपुर (कलवारी) भेजा जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के मोर्चरी भेज दिया है।

आर्केस्टा देखने जा रहा था युवक
कलवारी थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी 20 वर्षीय मो. सलीम पुत्र कासिम को जगदीशपुर में सड़क पर बीती रात करीब साढ़े दस बजे घायल अवस्था में कुछ ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कलवारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बहादुरपुर (कलवारी) भेज दिया। जहां चिकित्सक ने युवक सलीम को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा जगदीशपुर में बहूभोज कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा चल रहा था। इतने में सूचना मिली कि सड़क पर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में हड़कम्प मच गया। सलीम शिव चौराहे पर बाइक मिस्त्री का कार्य करता था। सलीम की शादी अभी तक नहीं हुई है।

पीएम के बाद चलेगा मौत के कारणों का पता
कलवारी थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मो सलीम जगदीशपुर में आर्केस्ट्रा चल रहा था। वहीं देखने जा रहा था कि रास्ते में घायल अवस्था में मिलने की सूचना मिली। घायल सलीम को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

Also Read

अखिलेश यादव ने किया वादा, सरकार बनी तो माफ करेंगे किसानों का कर्जा, वैक्सीन के मुद्दे पर भी बोला हमला

20 May 2024 05:33 PM

बस्ती लोकसभा चुनाव 2024: अखिलेश यादव ने किया वादा, सरकार बनी तो माफ करेंगे किसानों का कर्जा, वैक्सीन के मुद्दे पर भी बोला हमला

इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनेगी तो सबसे पहले किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा। योगी सरकार पर तीखे वार करते हुए बोले कि ये लोग पेपर लीक नहीं रोक पा रहे हैं। यह लोग नौकरी नहीं दे पा रहे हैं। हम लोग अग्निवीर को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। और पढ़ें