हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज
UPT | ATS

May 20, 2024 20:09

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ...

May 20, 2024 20:09

Gorakhpur News : हनीट्रैप मामले में एटीएस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। इसमें कई आपत्तिजनक फोटो राम सिंह के मोबाइल से मिले हैं। इस मामले में ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। इसके अलावा एटीएस को शक है कि राम सिंह ने शिपयार्ड में नेवल बसपर पार्ट टाइस जॉब करने के दौरान भारतीय नौसेना एयरबेस और लड़ाकू विमानों की फोटो भी पाकिस्तान से साझी की है। 

एटीएस के रडार पर युवति
 मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ करेगी। इस मामले में हनीट्रैप में शामिल पाकिस्तानी युवती और उसकी सहयोगी भी एटीएस के रडार पर हैं। आरोपी राम सिंह से इस पाकिस्तानी युवती के बारे में लोकेशन समेत अन्य जानकारियां जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

मोबाइल फोन में नहीं मिला युवती का फोटो 
वहीं, फॉरेंसिक रिकॉर्ड आने के बाद मोबाइल के डाटा को लेकर भी पूछताछ की तैयारी है। एटीएस सूत्रों ने बताया कि हनीट्रैप में शामिल पाकिस्तानी युवती का एक फोटो तक अभी मोबाइल फोन में नहीं मिला है। जबकि, कुछ दूसरे लोकेशन और महिलाओं के फोटो सामने आए हैं। एटीएस इनके भारत कनेक्शन की भी जांच कर रही है। एटीएस ने बताया कि गोवा में हनीट्रैप में शामिल युवती और मर्चेंट नेवी कर्मी लिविंग रिलेशनशिप में रहा करते थे। मर्चेंट नेवी कर्मी ने गोवा के डाबोलिम के पास भी काम किया है।

Also Read

धर्मशाला बाजार में अवैध कांप्लेक्स ध्वस्त होगा, पार्षद की शिकायत पर एक्शन...

16 Sep 2024 04:23 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : धर्मशाला बाजार में अवैध कांप्लेक्स ध्वस्त होगा, पार्षद की शिकायत पर एक्शन...

खबर यूपी के गोरखपुर से है, जहां धर्मशाला बाजार में नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर बनाए गए कांप्लेक्स को ध्वस्त किया जाएगा। निगम ने कब्जा करने वाले सपा नेता विजय कुमार गुप्ता को नोटिस... और पढ़ें